Connect with us

मनोरंजन

TV Serials Update 18 November 2022: बांझ बनकर रह जाएगी अक्षरा तो नया तूफान बर्बाद कर देगा प्रीता की जिंदगी!

TV Serials Update 18 November 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच गहरा वाला रोमांस होता है। दोनों एक दूसरे में खो जाते हैं। अगली सुबह अक्षरा को ऑडिशन के लिए कॉल आता है

Published

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि आरोही मनीष से मिलने के लिए गोयनका हाउस पहुंचती है। जहां वो अक्षरा को ताना मारते हुए कहती है कि दोनों घरों पर तू ही कब्जा करके बैठी है। अक्षरा कहती है कि दोनों ही घर उसके है। जिसके बाद अक्षरा आरोही को मनीष से मिलने नहीं देती हैं। वहीं कुंडली भाग्य में अर्जुन और प्रीता की मुलाकात मंदिर में होती हैं जहां एक दूसरे को देखकर दोनों आग बबूला हो जाते हैं और लड़ने लगते हैं।

अक्षरा का होगा एक्सीडेंट

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच गहरा वाला रोमांस होता है। दोनों एक दूसरे में खो जाते हैं। अगली सुबह अक्षरा को ऑडिशन के लिए कॉल आता है लेकिन घर में आरोही को देख कर सभी लोग हैरान हो जाते हैं। आरोही तैयार होकर परिवार के लिए हलवा बनाती है लेकिन कोई भी रिस्पांस नहीं करता है। अक्षरा ऑडिशन के लिए जाती है कि तभी अभि को घबराहट महसूस होती है। जिसके बाद उसे खबर मिलती है कि अक्षरा का एक्सीडेंट हो गया है। अभि पागलो की तरह अस्पताल पहुंचता है जहां अक्षरा को ज्यादा चोट नहीं आई है लेकिन उसकी रिपोर्ट्स अभिमन्यु को डरा देती हैं। डॉक्टर बताती है कि अक्षरा को मां बनने में दिक्कत हो सकती है और वो कंसीव करने की कोशिश करती है तो जान का खतरा हो सकता है। अपकमिंग एपिसोड में अभि गायनो से बात करता है तो अक्षरा उसे देख लेती है और पूछती है कि किसको प्रेगनेंसी में परेशानी है।

अर्जुन और प्रीता में होगी बहस

वहीं कुंडली भाग्य में प्रीता अर्जुन की गाड़ी ठोक देती है जिसके बाद अर्जुन उसपर बहुत गुस्सा करता है लेकिन प्रीता बिल भेजने के लिए कहकर निकल जाती है। वहीं अंजली और ऋषभ के बीच खूब बहस होती है। अंजलि बार-बार पर्सनल होकर प्रीता को बीच में लाती है लेकिन ऋषभ कहता है कि प्रोफेशनल चीजों को अलग रखो। वहीं लुथरा हाउस में पंडित जी आते हैं जो पूजा की लिस्ट देकर जाते है तभी प्रीता से दूध निकल जाता है और वो ऋषभ को फोन करती है। ऋषभ को रास्ते में अकेली अंजली मिल जाती है जिसकी गाड़ी खराब हो चुकी होती है। वो उसकी मदद करता है। ऋषभ अंजली को छोड़ने जाता है लेकिन तभी तूफान आ जाता है जो कुछ बुरा होने का संकेत दे रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement