Tv Serials Update 31 January 2023: 6 साल बाद अक्षरा बताएगी अभीर का सच तो ऋषभ के सामने आया अर्जुन का सच

Tv Serials Update 31 January 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभिमन्यु की कार का पीछा करती है। अभिमन्यु सिर दर्द की गोली लेने के लिए कार रोकता है और अक्षरा को देखता है। अक्षरा कहती है कि वो अधूरी बात को पूरा करने आई है

Avatar Written by: January 31, 2023 10:04 am

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अभिमन्यु विदा लेता है लेकिन अक्षरा उसे जैम का बॉक्स देने आती है। अभिमन्यु अक्षरा से सारी गलतियों की माफी मांगता है और कहता है कि गुस्से में कुछ भी कहना गलत है। वहीं कुंडली भाग्य में पृथ्वी ने ऋषभ का एक्सीडेंट कर दिया है और उसे अपने घर ले आया है। ऋषभ को जैसे ही होश आता है, पृथ्वी बताता है कि उसका भयानक एक्सीडेंट हुआ था और उसने उसकी जान बचाई थी। वो कहता है कि अर्जुन ने ही उसका एक्सीडेंट करवाया है।

6 साल बाद अक्षरा बताएगी अभीर का सच

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभिमन्यु की कार का पीछा करती है। अभिमन्यु सिर दर्द की गोली लेने के लिए कार रोकता है और अक्षरा को देखता है। अक्षरा कहती है कि वो अधूरी बात को पूरा करने आई है। वो कहती है कि जो वो 6 साल पहले नहीं कह पाई, वो आज कहेगी। 6 साल पहले तुमने तलाक दिया, मैंने मान लिया, नील की मौत का जिम्मेदार माना, मैंने मान लिया, परिवार से दूर जाने को कहा, मान लिया लेकिन तुम्हारा ये सॉरी नहीं मानूंगी। वो कहती है कि ये सॉरी नहीं है कि तुम्हारा गिल्ट है, जो तुम्हे बोझ लग रहा है। अक्षरा अपनी बात कहकर निकल जाती है। दूसरी तरफ फोटोज को देखकर अभिनव को शक होता है। वो अक्षरा को ढूंढने के लिए निकल जाता है। जिसके बाद अभिनव को अक्षरा घर पर ही मिलती है। अभिनव अक्षरा से सवाल करता है और अक्षरा खुद सारा सच बता देती है और छिपाने के लिए माफी मांगती है। अभिनव अक्षरा से अभिमन्यु को अभीर का सच बताने के लिए कहता है लेकिन अक्षरा मना कर देती है।

ऋषभ के सामने आया अर्जुन का सच

वहीं कुंडली भाग्य में सभी लोग प्रीता को समझाने की कोशिश करते हैं कि वो ये शादी तोड़ दे। तभी अर्जुन आता है और कहता है कि वो अपनी जुबान का पक्का है और वो शादी के बाद किसी को बेघर नहीं करेगा। अर्जुन लुथरा मेंशन और अपनी कंपनी के शेयर्स प्रीता के नाम कर देता है। उधर ऋषभ को भी यकीन आ गया है कि अर्जुन ही करण है। वो मनीष को समझाता है कि पृथ्वी बार-बार ये साबित करने की कोशिश कर रहा था कि अर्जुन करण नहीं है,लेकिन मुझे ऐसा कुछ महसूस नहीं हुआ।जिसके बाद अर्जुन और प्रीता शादी के लिए तैयार होते हैं। ऋषभ अर्जुन के कमरे में जाता है और अपने और प्रीता के रिश्ते का सच बताता है। ये सुनकर अर्जुन इमोशनल हो जाता है लेकिन जाहिर नहीं करता है लेकिन ऋषभ समझ चुका है कि अर्जुन ही करण है।

 

Latest