‘सड़क 2’ ने अलग तरह का महेश भट्ट दिया : अक्षय आनंद

अक्षय ने कहा, “हां, वह काफी परिपक्व हो गए हैं। वह जीवन के मूल्यों को लेकर काफी गहरी सोच रखने लगे हैं। वह इसे अपनी फिल्मों और संवादों के माध्यम से लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं। ‘सड़क 2’ काफी अलग फिल्म है। इसे खूबसूरती से बनाया गया है। आपको निश्चित रूप से एक अलग तरह के भट्ट साहब मिलेंगे।”

Avatar Written by: April 9, 2020 9:47 am

नई दिल्ली। अभिनेता अक्षय आनंद को 1998 में महेश भट्ट ने फिल्म ‘ज़ख्म’ में निर्देशित किया था। 1999 में आई फिल्म ‘कारतूस’ के बाद भट्ट ने निर्देशक का पद त्याग दिया था। वही अब उन्होंने आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ के लिए निर्देशक की कमान फिर से थाम ली है और उनके साथ एक बार फिर से काम कर रहे आनंद इसे लेकर बहुत रोमांचित हैं।

sadak

इस बारे में अक्षय ने आईएएनएस से कहा, “यह एक शानदार फिल्म है, क्योंकि मैंने उनके साथ जो आखिरी फिल्म की थी वह ‘जख्म’ थी। जल्द ही उन्होंने पद त्याग दिया (निर्देशक के रूप में) और अब वह फिर से निर्देशक के तौर पर वापसी कर रहे हैं। उनके साथ यह फिल्म (सड़क 2) करना मेरे लिए काफी रोमांचक रहा।”

Akshay Anand
यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने निर्देशक के रूप में उनमें कोई बदलाव देखा है, अक्षय ने कहा, “हां, वह काफी परिपक्व हो गए हैं। वह जीवन के मूल्यों को लेकर काफी गहरी सोच रखने लगे हैं। वह इसे अपनी फिल्मों और संवादों के माध्यम से लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं। ‘सड़क 2’ काफी अलग फिल्म है। इसे खूबसूरती से बनाया गया है। आपको निश्चित रूप से एक अलग तरह के भट्ट साहब मिलेंगे।”