Connect with us

मनोरंजन

अक्षय कुमार ने असम बाढ़ राहत के लिए दिया 1 करोड़ रुपये का योगदान, CM सोनोवाल ने दिया धन्यवाद

असम (Assam) के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को असम बाढ़ राहत (Assam flood relief) की दिशा में 1 करोड़ रुपये का योगदान (1 crore contribution) देने के लिए धन्यवाद दिया है।

Published

akshay kumar

मुंबई। असम (Assam) के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को असम बाढ़ राहत (Assam flood relief) की दिशा में 1 करोड़ रुपये का योगदान (1 crore contribution) देने के लिए धन्यवाद दिया है। इस संकट के दौरान ‘सहानुभूति और समर्थन’ दिखाने के लिए अक्षय कुमार की प्रशंसा करने के लिए सोनोवाल ने मंगलवार को ट्विटर (Twitter) का सहारा लिया।

akshay kumar

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, “असम में बाढ़ राहत के लिए एक करोड़ के योगदान के लिए अक्षय कुमार जी को धन्यवाद। आपने संकट के समय हमेशा सहानुभूति दिखाई है और समर्थन किया है। असम के एक सच्चे दोस्त के रूप में, वैश्विक क्षेत्र में अपनी महिमा को बढ़ाने के लिए भगवान आप पर आशीर्वादों की वर्षा करें।”

2 अगस्त को बताया गया कि असम में बाढ़ की स्थिति में काफी सुधार हुआ है। भारत के मौसम विभाग (आईएमडी) के अधिकारियों ने कहा कि 24 जुलाई से मानसून की बारिश होने से असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में बाढ़ की स्थिति में सुधार आया है।

असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) के अधिकारियों ने कहा कि बाढ़ से 1,087 गांवों में 9 लाख लोग प्रभावित हुए हैं। हालांकि यह संख्या 24 जुलाई के बाद से कम हो गई है, जबकि इससे पहले 26 जिलों के 2,543 गांवों में 28 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement