Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने शेयर किया छत्रपति शिवाजी महाराज का पहला लुक, तो लोगों ने कर दी खिंचाई, दिए ऐसे रिएक्शन

Akshay Kumar: यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन की घटनाओं पर आधारित है। आज यानी की 6 दिसंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि, पूर्व में ही फिल्म का पोस्टर सार्वजनिक किया जा चुका है, लेकिन अब पहली बार खुद अक्षय कुमार ने सार्वजनिक रूप से अपने फिल्म में अपने फस्ट लुक की नुमाइश की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गुलजार है।

सचिन कुमार Written by: December 6, 2022 7:17 pm

नई दिल्ली। पृथ्वीराज के अवतार के बाद अब खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के अवतार में जल्द ही रूपहले पर्दे पर नजर आने वाले हैं। आज ही उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी सार्वजनिक की है। एक्टर ने अपने पहले लुक का फोटो भी इंस्टा पर साझा किया है। अक्षय शिवाजी महाराज के लुक में काफी जंच रहे हैं। उनके इस लुक को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। जहां कुछ लोगों को उनका यह लुक बहुत पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ लोगों को यह लुक रास नहीं आ रहा है। ऐसे में एक्टर को उनके लुक की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। लोग अक्षय को उनके लुक को लेकर उनकी जमकर खिंचाई भी करते हुए नजर आ रहे हैं। आगे हम आपको उन सभी प्रतिक्रियाओं के बारे में विस्तार से बताएंगे, लेकिन आइए उससे पहले थोड़ा उस फिल्म के बारे में जान लेते हैं, जिसको बनाने की दिशा में अक्षय कुमार वर्तमान में लगे हुए हैं।

यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन की घटनाओं पर आधारित होगी। आज यानी की 6 दिसंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि, पूर्व में ही फिल्म का पोस्टर सार्वजनिक किया जा चुका है, लेकिन अब पहली बार खुद अक्षय कुमार ने सार्वजनिक रूप से अपने फिल्म में अपने फस्ट लुक की नुमाइश की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गुलजार है। मूल रूप से यह फिल्म मराठी में ही बनेगी, लेकिन आगामी दिनों में हिंदी, तेलुगु ,तमिल सहित अन्य भारतीय भाषाओं में भी फिल्म की डबिंग की जाएगी, ताकि सभी लोग इस फिल्म को देख पाएं, चूंकि कई बार लोग अपनी भाषा में फिल्म को देखकर अधिक आत्मीयता और अपनत्व का भाव महसूस करते हैं, जो कि अन्य भाषाओं में नहीं कर पाते हैं, जिसे देखते हुए उक्त कदम उठाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यहां देखिए लोगों की प्रतिक्रिया

वहीं, पृथ्वीराज और रक्षाबंधन के बाद अभिनेता की उक्त फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कैसा रहता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। खबर है कि अगले साल तक फिल्म की शूटिंग समाप्त हो जाएगा और बॉक्स ऑफिस पर भी रिलीज कर दी जाएगी। हालांकि, अपनी आगामी फिल्म को लेकर अभिनेता की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बहरहाल, अब इस फिल्म को लेकर दर्शकों सहित पाठकों को दो चीजों का बेसब्री से इंतजार है। पहला तो अभिनेता पहला रिएक्शन और दूसरा बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन। खैर, इन सभी के लिए हमें मुनासिब वक्त का इंतजार करना होगा। तब-तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम