Connect with us

मनोरंजन

Akshay Kumar: अपनी मराठी फिल्म का टीजर शेयर कर घिरे अक्षय कुमार, यूजर्स ने ढूंढ ली ऐसी गलती अब हो रहे जमकर ट्रोल

Akshay Kumar: अब अपनी एक फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। लोग उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें अपनी एक्टिंग पर ध्यान देने की जरूरत है। अब चलिए बताते हैं कौन सी है वो फिल्म जिसे लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्रोल हो रहे हैं।

Published

Akshay Kumar..

नई दिल्ली। अक्षय कुमार ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं। इसी वजह से उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बनी रहती है। अक्षय कुमार को एक्शन किंग भी कहा जाता है क्योंकि वो ज्यादातर अपनी फिल्मों में एक्शन सीन खुद ही करते हैं। जब भी अक्की (अक्षय कुमार) की कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार होती है तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगती है। हालांकि बीते कुछ समय से अक्षय कुमार की एक के बाद एक कई फिल्में फ्लॉप साबित हुईं। लगातार अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद से ही वो ट्रोल भी हो रहे थे। अब अपनी एक फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। लोग उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें अपनी एक्टिंग पर ध्यान देने की जरूरत है। अब चलिए बताते हैं कौन सी है वो फिल्म जिसे लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्रोल हो रहे हैं।

Akshay Kumar..........

इस फिल्म के टीजर को देख भड़के लोग

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि अब वो मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं। निर्देशक महेश मांजरेकर की मल्टीस्टारर फिल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) में एक्टर अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बीते दिन जब अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का टीजर डाला तो उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। अक्षय कुमार को टीजर में एक नहीं बल्कि कई कारणों से ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कई लोग एक्टर को उनके लुक और एक्टिंग के लिए ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अक्षय बिलकुल भी शिवाजी महाराज जैसे नहीं लग रहे और उनकी एक्टिंग में भी दम नहीं लग रहा। इसके अलावा एक्टर ने जो टीजर शेयर किया है उसमें अक्षय के पीछे झूमर नजर आ रहा है। इस झूमर में लाइक के दर्जन बल्ब जलते हुए होल्डर्स में लगे साफ नजर आ रहे हैं। इसी को लेकर ट्रोल करते हुए यूजर्स पूछ रहे हैं कि उस समय तो बल्ब का आविष्कार ही नहीं हुआ था तो आप ये झूमर में बल्ब कहां से आ गए।

Akshay Kumar

सोशल मीडिया पर अब इन वजहों से अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से उनकी बाकी फिल्में फ्लॉप जा रही है इसी तरह उनकी ये फिल्म भी फ्लॉप जाएगी। खैर फिल्म फ्लॉप होती है या बॉल्क बस्टर ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा लेकिन जिस तरह से टीजर देखकर लोगों का गुस्सा भड़क रहा है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी।

Akshay Kumar...

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement