Connect with us

मनोरंजन

Prithviraj trailer: फिल्म पृथ्वीराज को लेकर अक्षय सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, इस तरह से लोगों ने लगा दी क्लास

Prithviraj trailer: अक्षय कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म के ट्रेलर आउट का एक पोस्टर ट्विटर पर लॉन्च किया था। अक्षय को ये ट्वीट करना भारी पर गया और वो ट्विटर पर ट्रोल होने लग गए। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हैं जब अक्षय अपने किसी ट्वीट की वजह से ट्रोल हुए हों।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म पहले ही दिन से सुर्ख़ियों में बनी हुई थी, लेकिन अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद से ही फिल्म के नाम को लेकर विवाद बढ़ने लगा है। पोस्टर में फिल्म का नाम पृथ्वीराज लिखे जाने पर अब कुछ हिन्दू संगठनों के लोग आपत्ति जता रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्टर में सिर्फ पृथ्वीराज लिखा जाना सम्राट पृथ्वीराज का अपमान है। ऐसे में वो पृथ्वीराज के नाम के आगे सम्राट लगाने की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर अक्षय को किया ट्रोल

फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभा रहे हैं। अभी हाल ही में अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पृथ्वीराज के ट्रेलर लॉन्च का एक पोस्टर शेयर कर लिखा था “बस एक दिन और, सम्राट पृथ्वीराज चौहान।” अक्षय के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने अक्षय के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है। एक यूजर ने अक्षय के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, “अक्षय जी, इस फ़िल्म के नाम में भी “सम्राट” जोड़ कर #सम्राट_पृथ्वीराज कर दीजिए, जैसे आपने टेक्स्ट में लिखा है। केवल #Prithviraj लिखना विश्व के सबसे महानतम सम्राट का घोर अपमान है।”

ऐसे ही एक अन्य यूजर ने अक्षय को ट्रोल करते हुए लिखा “अक्षय कुमार की फ़िल्म #पृथ्वीराज का ट्रेलर हुआ रिलीज। ट्विटर पर लोगों ने कहा पृथ्वीराज नहीं सम्राट पृथ्वीराज कहो।” ऐसे ही कई सारे ट्विटर यूजर ने अक्षय कुमार से पृथ्वीराज को सम्राट पृथ्वीराज करने की मांग की है। इस मांग के साथ इन लोगों ने ट्विटर पर #पृथ्वीराज_नहीं_सम्राट_पृथ्वीराज_कहो नाम से एक हैशटैग भी चलाया है।

अक्षय कुमार की तारीफ़ नकली : विवेक अग्निहोत्री  

अक्षय कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म के ट्रेलर आउट का एक पोस्टर ट्विटर पर लॉन्च किया था। अक्षय को ये ट्वीट करना भारी पड़ गया और वो ट्विटर पर ट्रोल होने लग गए। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हैं जब अक्षय अपने किसी ट्वीट की वजह से ट्रोल हुए हो।

आपको बता दें की इससे पहले खिलाड़ी कुमार ने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की थी। इस फिल्म को लेकर अक्षय ने ट्वीट किया था, अपने ट्वीट में उन्होंने फिल्म के साथ-साथ एक्टर अनुपम खेर के एक्टिंग की भी जमकर तारफ की थी। लेकिन द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को अक्षय की तारीफ़ नकली लगी और उन्होंने अक्षय को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “मज़बूरी में आदमी क्या बोलेगा, आपकी फिल्म नहीं चली और ये फिल्म चल गयी। जब 100 लोग खड़े होकर सवाल उठाएंगे तो क्या कहोगे।” विवेक ने ये भी कहा की अक्षय कुमार की तारीफ बस सामने तक ही सीमित थी। आगे विवेक ने कहा की “पीछे कोई नहीं बोलता है।”

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक3 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश4 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश4 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश5 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement