Connect with us

मनोरंजन

Prithviraj: अक्षय की पृथ्वीराज की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, अमित शाह देखने आएंगे एक्टर की फिल्म

Prithviraj: फिल्म के निर्देशक ने जानकारी देते हुए बताया कि ये हमारे लिए और हमारे देश के लिए सम्मान की बात है कि माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी, हमारी फिल्म पृथ्वीराज चौहान को देखने आ रहे हैं। अमित शाह जी  सम्राट पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर महाकाव्य गाथा के पहले गवाह बनने वाले हैं।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में हिंदी बनाम साउथ सिनेमा को लेकर बयान दिया था। हालांकि इस बार एक्टर किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाले हैं। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म ने जुड़ी एक जानकारी शेयर की है जिसमें मेकर्स ने ऐलान करते हुए बताया है कि फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी और फिल्म को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिखाया जाएगा। फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

अमित शाह देखेंगे फिल्म

फिल्म के निर्देशक ने जानकारी देते हुए बताया कि ये हमारे लिए और हमारे देश के लिए सम्मान की बात है कि माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी, हमारी फिल्म पृथ्वीराज चौहान को देखने आ रहे हैं। अमित शाह जी  सम्राट पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर महाकाव्य गाथा के पहले गवाह बनने वाले हैं। पृथ्वीराज चौहान ने देश के रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान दे दिया। उनके साहस से सभी को परिचित होना चाहिए। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग 1 जून को रखी गई है और खुद अमित शाह फिल्म को देखने के लिए आने वाले हैं।

दो ट्रेलर हो चुके हैं रिलीज

गौरतलब है कि अब तक फिल्म से जुड़े दो ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। हालांकि कुछ लोग फिल्म के नाम और कास्टिंग से खुश नहीं हैं। लोगों का कहना है कि मेकर्स को फिल्म का नाम पूरा रखना चाहिए। लोगों की मांग है कि फिल्म का नाम सम्राट पृथ्वीराज चौहान रखा जाए। अपनी मांगों को रखते हुए फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि अभी तक मेकर्स ने फिल्म के नाम को बदलने का कोई निर्णय नहीं लिया है।  वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि गुटखे का एड करने वाले एक्टर को ऐसे साहसी राजा का किरदार प्ले नहीं करना चाहिए। फिल्म के कलाकारों की बात करें तो फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद  समेत कई स्टार्स मौजूद है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement