Almost Pyaar With DJ Mohabbat On OTT: अनुराग कश्यप की फिल्म Almost Pyaar With DJ Mohabbat इस दिन ओटीटी पर रिलीज़ होगी

Almost Pyaar With DJ Mohabbat On OTT: अनुराग कश्यप को इस बात का दंश झेलना पड़ता है कि आखिर वो अपनी फिल्म को सिनेमाघर पर चला क्यों नहीं पाते हैं। एक बार उन्होंने बॉम्बे वेलवेट जैसी बड़ी फिल्म भी बनाई लेकिन वो भी सिनेमाघर में दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई। ऐसे में अनुराग कश्यप की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डी जे मोहब्बत ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है तो यहां हम आपको इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट और प्लेटफार्म के बारे में बताएंगे।

Avatar Written by: March 26, 2023 3:43 pm

नई दिल्ली। आप में से बहुत से दर्शक निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म और अनुराग कश्यप के फैन होंगे और उनकी फिल्मों की रिलीज़ का इंतज़ार करते हैं। अनुराग कश्यप हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस और सिनेमाघर में बहुत कम लेकिन ओटीटी पर देखी जाती है। हर बार अनुराग कश्यप को इस बात का दंश झेलना पड़ता है कि आखिर वो अपनी फिल्म को सिनेमाघर पर चला क्यों नहीं पाते हैं। एक बार उन्होंने बॉम्बे वेलवेट जैसी बड़ी फिल्म भी बनाई लेकिन वो भी सिनेमाघर में दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई। ऐसे में अनुराग कश्यप की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डी जे मोहब्बत ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है तो यहां हम आपको इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट और प्लेटफार्म के बारे में बताएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)


आपको बता दें हाल ही में फरवरी 2023 को रिलीज़ हुई अनुराग कश्यप की फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को उतना रिझा नहीं सकी। फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को अगर आप ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो आप 31 मार्च से इस फिल्म को नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

इस फिल्म में अलाया एफ और करन मेहता जैसे नए फिल्ममेकर्स ने काम किया है। नवंबर 2022 में इस फिल्म को वर्ल्ड फेस्टिवल में प्रीमियर भी किया गया था। इस फिल्म को करीब 15 करोड़ रूपये के बजट में बनाया गया था। वहीं इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 1 करोड़ रूपये के आसपास भी नहीं हो पाया था। फिल्म की कहानी को दर्शकों ने पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया था और दर्शकों ने फिल्म को पसंद नहीं किया था।

आपको बता दें अनुराग कश्यप ने इस फिल्म का प्रमोशन के लिए भरपूर कोशिश की थी और इस फिल्म को हिट कराने की कोशिश में भी लगे थे। यहां तक उनकी फिल्म के एक हफ्ते पहले रिलीज़ हुई फिल्म पठान की तारीफ करके भी उन्होंने मौके को भुनाना चाहा था लेकिन खराब कहानी और पटकथा ने दर्शकों का इंट्रेस्ट नहीं बढ़ाया और फिल्म फेल हो गई। फ़िलहाल फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है जहां आप इसे देख सकते हैं।

Latest