Satish Kaushik: दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बोले- मुझे बहुत कुछ…

Satish Kaushik: एक्टर के अतिंम संस्कार कार्यक्रम में एक्टर अनुपम खेर समेत सतीश कौशिक की पत्नी और बेटी रोते हुए नजर आई। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अनुपम खेर अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के शव के पास बैठकर रोते दिखे थे।

रितिका आर्या Written by: March 13, 2023 9:23 am
Satish Kaushik

नई दिल्ली। एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन से इस वक्त पूरा बॉलीवुड शोक में है। 9 मार्च को एक्टर का निधन हो गया था। एक्टर के निधन के बाद उनका पोस्टमार्टम हुआ और बाद में मुंबई के वर्सोवा के श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सतीश कौशिक बॉलीवुड के दमदार एक्टर थे ऐसे में एक्टर के अंतिम संस्कार में सिने जगत के बड़े सितारे शामिल हुए। सलमान खान, राखी सावंत, शहनाज गिल, अभिषेक बच्चन से लेकर टीवी जगत के भी कलाकार भी सतीश कौशिक की इस अंतिम विदाई में पहुंचे।

Satish Kaushik Career

एक्टर के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में एक्टर अनुपम खेर समेत सतीश कौशिक की पत्नी और बेटी रोते हुए नजर आई। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अनुपम खेर अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के शव के पास बैठकर रोते दिखे थे।

satish kaushik 2

एक्टर सतीश कौशिक का निधन बॉलीवुड के अलावा उनके फैंस के लिए भी चौंकाने वाला रहा। एक्टर के निधन को कई दिन गुजर गए हैं लेकिन अभी भी सोशल मीडिया उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। अब बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिवंगत सतीश कौशिक को याद किया है। अमिताभ बच्चन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड ने एक और खो दिया, एक बढ़िया, बेहतरीन एक्टर जिसकी करियर बुलंदियों पर था। ऐसे इंसान के साथ काम करना मेरे लिए प्रेरणादायक था। एक्टर से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला…उस खास एक्टर के लिए मैं दुआ करता हूं’।

जहर से गई सतीश कौशिक की जान?

एक्टर सतीश कौशिक के निधन के बाद जानकारी मिली थी कि उन्हें हार्ट अटैक आया था लेकिन अब कहा जा रहा है कि एक्टर का निधन नहीं बल्कि हत्या हुई है। एक कारोबारी विकास मालू की पत्नी का कहना है कि उसके पति (विकास मालू) ने एक्टर से पैसे लिए हुए थे। उसका पति पैसे लौटाना नहीं चाहता था। महिला ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिख ये भी कहा है कि पैसे न लौटाने पड़े इसके लिए ही उसके पति ने एक्टर को जहर दिया हो। फिलहाल पुलिस महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। अब देखना होगा कि मामले में क्या कुछ सामने निकलकर आता है।