Connect with us

मनोरंजन

Lal Singh Chaddha: अमिताभ बच्चन को महंगा पड़ गया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का सपोर्ट करना, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास, किया KBC का बॉयकॉट करने का ऐलान

Lal Singh Chaddha: इस बीच केबीसी में पहुंचे आमिर खान अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में शिरकत करने पहुंचे, जहां बिग-बी ने उन्हें हॉट सीट पर बैठाया था, जहां उनसे कुछ गंभीर सवाल किए जाने थे। बता दें कि केबीसी का 11वां सीजन शुरू होने जा रहा है, जिसके प्रोमो का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने बतौर मेहमान आमिर खान को बुलाया।

Published

on

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा आगामी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, लेकिन रिलीज से पहले ही जिस तरह से इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है, उसे देखते हुए लगता नहीं है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखा पाएगी। इस फिल्म का विरोध लगातार तेज होता जा रहा है। लोग इस फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

क्यों किया जा रहा फिल्म का विरोध

दरअसल, आमिर खान द्वारा अपनी फिल्म में हिंदू देवी देवताओं का अपमान, शिवलिंग पर दूध अर्पित करने और उनकी पत्नी द्वारा भारत में असुरक्षित महसूस करने वाले बयान की वजह से उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध तेज हो गया है और यह विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार लोग उनके फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभिनेता इन तमाम विरोधों को नजरअंदाज करते हुए अपने फिल्म के शो में बिजी हैं।

केबीसी में पहुंची आमिर खान

इस बीच केबीसी में पहुंचे आमिर खान अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में शिरकत करने पहुंचे, जहां बिग-बी ने उन्हें हॉट सीट पर बैठाया था, जहां उनसे कुछ गंभीर सवाल किए जाने थे। बता दें कि केबीसी का 11वां सीजन शुरू होने जा रहा है, जिसके प्रोमो का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने बतौर मेहमान आमिर खान को बुलाया, जहां आमिर को हॉट सीट पर बैठाकर कुछ सवाल किए गए। ध्यान रहे कि शो के दौरान आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशोन करते हुए भी नजर आ रहे हैं, लेकिन जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। लोगों सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्च द्वारा लाल सिंह चड्ढा का सपोर्ट करने की वजह से क्लास लगा दी।

बता दें कि अभी प्रोमो का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, जिस तरह आमिर खान की फिल्म का लगातार विरोध किया जा रहा है,उसे देखते हुए माना जा रहा है कि आगामी दिनों में उनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी।

बहरहाल, अब ऐसे में बतौर पाठक आपका आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के संदर्भ  में क्या कुछ कहना है। बता दें कि आमिर खान की यह कोई फिल्म नहीं है, जिसका इस तरह से विरोध किया जा रहा है, बल्कि उनकी कई फिल्मों का विरोध किया जा चुका है। ऐसे में बतौर पाठक आपका इस पूरे मसले पर क्या कुछ कहना है। आप हमें कमेंट कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए आप पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
देश6 hours ago

Gujarat News : ‘बोला विरमगाम, योगी जी को जय श्रीराम’, रोड शो में केसरिया फहरा, यूपी के बाबा का जोरदार इस्तकबाल

Imran Khan 123
दुनिया6 hours ago

Imran Khan : रावलपिंडी में जनसभा के दौरान नवाज परिवार पर बरसे इमरान खान, पाकिस्तान की सभी विधानसभाओं से PTI के इस्तीफे का किया ऐलान

देश7 hours ago

Politics : रेवड़ी संस्कृति’ की राजनीति बंद हो, शिक्षा केन्द्रित राजनीति नए भारत का मुद्दा होगी : याज्ञवल्क्य शुक्ल

देश8 hours ago

RTI On Imam’s Salary : ‘हिंदुओं के साथ विश्वासघात’ है इमामों को सैलरी दिया जाना, दिल्ली सरकार के फैसले पर क्यों भड़के केंद्रीय सूचना आयुक्त?

देश9 hours ago

Gujarat: गुजरात चुनाव के बीच वनवासी व आदिवासी मसले पर जंग, राहुल के बयान से गरमाई सियासत; जानिया क्या है पूरा बवाल

Advertisement