newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Amitabh Bachchan Health: बॉलीवुड के शंहशाह की बिगड़ी तबीयत, होगी सर्जरी, खुद दी जानकारी

Amitabh Bachchan Health: दरअसल अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक बिगड़ गई है और इस जानकारी खुद उन्होंने अपने ब्लॉग के माध्यम से दी है। बिग बी ने बताया कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और अब उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड जगत से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हेल्थ को लेकर एक बड़ी जानकारी आई है जिससे उनके फैंस परेशान हो सकते है। दरअसल अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक बिगड़ गई है और इस जानकारी खुद उन्होंने अपने ब्लॉग के माध्यम से दी है। बिग बी ने बताया कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और अब उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और समय-समय पर अपनी हेल्थ अपडेट भी देते रहते हैं।

Amitabh Bacchan

बिग बी साल की शुरूआत से ही व्यस्त हैं। उनकी पांच फिल्में आ रही हैं। जबकि उनकी अगली रूमी जाफरी की मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा ‘चेहरे’ है, जिसमें सह-कलाकार इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं। बिग बी फिलहाल थ्रिलर ‘मेडे’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

लोग ने की सलामती की दुआ

वहीं जैसे ही महानायक अमिताभ बच्चन की सर्जरी की खबर लोग तक पहुंची, तो ट्विटर पर लोगों ने उनकी सलामती की दुआ मांगनी शुरू कर दी।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा था, कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है ; कुछ काटने पर सुधरने वाला है;जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।