Connect with us

मनोरंजन

Amitabh Bachchan: KRK की बायोग्राफी को प्रमोट कर घिरे अमिताभ बच्चन, अब यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

Amitabh Bachchan: लोग भी बिग बी के पोस्ट को पढ़ना पसंद करते हैं लेकिन कई बार अपने इन पोस्ट को लेकर वो ट्रोल भी हो चुके हैं। एक बार फिर अमिताभ बच्चन अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें इस पोस्ट को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या इतने बुरे दिन आ गए हैं जो आपको इस तरह का पोस्ट करना पड़ रहा है।

Published

नई दिल्ली। सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। न केवल मनोरंजन जगत बल्कि देश में चल रही चीजों पर भी उनका खासा ध्यान रहता है। यही कारण है कि बिग बी लगातार इनसे जुड़े पोस्ट भी करते हैं। लोग भी बिग बी के पोस्ट को पढ़ना पसंद करते हैं लेकिन कई बार अपने इन पोस्ट को लेकर वो ट्रोल भी हो चुके हैं। एक बार फिर अमिताभ बच्चन अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें इस पोस्ट को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या इतने बुरे दिन आ गए हैं जो आपको इस तरह का पोस्ट करना पड़ रहा है।

amitabh bachhan

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कमाल राशिद खान उर्फ KRK की बायोग्राफी को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि केआरके वही है जो अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी फिल्म को लेकर उनपर निशाना साधते रहते हैं। वहीं, जब अमिताभ बच्चन ने केआरके की बायोग्राफी को प्रमोट करते हुए ट्वीट किया तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

KRK की बायोग्राफी को किया प्रमोट

केआरके ने ट्वीट करते हुए बताया था कि उनकी बायोग्राफी ‘कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके’ 26 मई को लॉन्च होगी। केआरके की इसी बायोग्राफी को लेकर बाद में अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए हैशटैग केआरके लिखा है। बिग बी की इस पोस्ट पर केआरके ने उनका धन्यवाद भी दिया है।

ट्विटर पर यूजर्स कर रहे ट्रोल

अब अमिताभ बच्चन अपने इस ट्वीट को लेकर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपके इतने बुरे दिन आ गए हैं कि अब आप इसकी बायोग्राफी प्रमोट कर रहे हो।’ तो वहीं, एक दूसरे ने लिखा, ‘जब एबीसीएल डूबी थी तब भी इतने खराब दिन नहीं आए थे। आखिर क्या मजबूरी है आपकी?’ कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो कि कह रहे हैं कि शायद अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement