Connect with us

मनोरंजन

Goodbye Trailer Release: ‘कैसे करें अंतिम संस्कार…’, परिवार के स्यापे दिखाती है अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय

Goodbye Trailer Release: ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। फैंस ट्रेलर को लेकर अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। फिल्म में एक फैमिली बॉन्ड को दिखाया गया है जिसमें मां के अंतिम संस्कार को लेकर एक परिवार के बीच क्या-क्या होता है..ये बखूबी दिखाया गया है।

Published

on

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर एक और फिल्म दस्तक देने के लिए तैयार है। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म गुडबाय का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर बहुत खास है क्योंकि ये पहली फिल्म है जिसमें इस बात पर फोकस किया गया है कि अंतिम संस्कार कैसे हो। फिल्म बाकी सभी फिल्मों से अलग है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। तो चलिए जानते हैं कि ट्रेलर में क्या खास है जो आपको इम्प्रेस कर सकता है।

ट्रेलर को मिल रहा अच्छा रिस्पांस

ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। फैंस ट्रेलर को लेकर अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। फिल्म में एक फैमिली बॉन्ड को दिखाया गया है जिसमें मां के अंतिम संस्कार को लेकर एक परिवार के बीच क्या-क्या होता है..ये बखूबी दिखाया गया है। बेटी बनी रश्मिका नहीं चाहती कि मां का अंतिम संस्कार रूढ़िवादी तरीके से हो। लेकिन अमिताभ बच्चन बने पिता समाज में होते आ रहे अंतिम संस्कार के रिवाजों को फॉलो कर रहे हैं। इसी बीच एक बेटा भी है जिसे मां के जाने से फर्क नहीं पड़ता..।वो मां की मौत पर भी घर नहीं आता है। फिल्म बहुत ही सेंसिटिव टॉपिक पर बनी है जिसमें आपको हंसी के गुलगुले के साथ-साथ इमोशनल कर देने वाले सीन्स भी मिलेंगे।

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए फिल्म में सुनील ग्रोवर को रखा गया है जो बाबा बने हैं। बाबा बनकर सुनील बता रहे है कि कैसे मरने के बाद तेरहवीं तक आत्मा घर में ही रहती है और सब देखती है। फिल्म का ट्रेलर वाकई काफी मजेदार है। अभी तक अंतिम संस्कार जैसे टॉपिक पर कोई फिल्म नहीं बनी है। फिल्म का जोनर अलग है तो उम्मीद की जा रही है कि फैंस को फिल्म पसंद आए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की सीधी टक्कर हिंदुत्व से होगी। बाकी समय बताएगा कि बॉयकॉट कल्चर का असर अमिताभ बच्चन की फिल्म पर देखने को मिलता है या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement