Connect with us

मनोरंजन

Bhojpuri: आम्रपाली ने समर सिंह से मांग ली ‘सोना के सिकड़िया’, मिला ऐसा जवाब सुनकर रह जाएंगे दंग

Bhojpuri: भोजपुरी जगत के कई ऐसे सितारें हैं जिन्होनें हिन्दी सिनेमा में बड़े और छोटे पर्दे पर ख्याति पाई है। ऐसे में अगर भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार एक साथ आ जाएं तो बवाल कटना तो लाजमी है।

Published

नई दिल्ली। देशभर में भोजपुरी गानों का फीवर आजकल लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। हिन्दी के बाद सबसे ज्यादा दर्शक भोजपुरी इंडस्ट्री के हैं। ऐसे में इस इंडस्ट्री के गाने भी आते ही दर्शकों के बीच में तहलका मचा देते हैं। भोजपुरी जगत के कई ऐसे सितारें हैं जिन्होनें हिन्दी सिनेमा में बड़े और छोटे पर्दे पर ख्याति पाई है। ऐसे में अगर भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार एक साथ आ जाएं तो बवाल कटना तो लाजमी है। भोजपुरी इंडस्ट्री की डीवा आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार एक्टर समर सिंह का एक साथ आना लोगों के लिए किसी लॉटरी से काम नहीं है।

आपको बता दें कि भोजपुरी जगत के ये दोनों सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और समर सिंह अपना नया गाना ‘सोना के सिकड़िया’ लेकर आये हैं। आते के साथ ही आम्रपाली और समर के इस गाने ने गर्दा मचा दिया है। इस गाने को समर सिंह ने गाया है और इसमें उनका साथ भोजपुरी जगत की मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने दिया है। इस गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं। वीडियो में आम्रपाली और समर के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री आग लगा रही है।

समर सिंह, आम्रपाली दुबे और शिल्पी राज के इस नए भोजपुरी गाने ‘सोना के सिकड़िया’ को समर फिल्म्स एंटरटेंनमेंट के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस वीडियो को अब तक 199,590 से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement