Connect with us

मनोरंजन

An Action Hero Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड की “An Action Hero” फिल्म भी फ्लॉप की ओर बढ़ती हुई, आयुष्मान खुराना पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर हुए फेल

An Action Hero Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म को क्रिटिक की तरफ से कुछ अच्छे और कुछ बेहद खराब रेस्पोंस मिला है। यहां हम An Action Hero फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म An Action Hero अपने पहले दिन ही, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल हो गई है। फिल्म को पहले दिन में बेहद निम्न स्तर की शुरुआत मिली है। जिस तरह की ओपनिंग आयुष्मान खुराना को उनकी इस फिल्म के लिए मिली है ऐसी ही शुरुआत उन्हें उनकी पिछली फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी” और “डॉक्टर जी” जैसी फिल्म को मिली थी। उनकी पिछली फिल्म “अनेक” भी बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी और अब ऐसा लगता है की उनकी फिल्म “ऐन एक्शन हीरो” भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन के लिए, टिकने वाली नहीं है। आयुष्मान खुराना की फिल्म को क्रिटिक की तरफ से कुछ अच्छे और कुछ बेहद खराब रेस्पोंस मिला है। यहां हम An Action Hero फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात करेंगे।

आयुषमान खुराना की ऐन एक्शन हीरो फिल्म की बात करें तो इस फिल्म ने करीब 1 करोड़ 30 लाख के आसपास का बिजनेस किया है। रिलीज़ के पहले दिन फिल्म अच्छी ओपनिंग करने में असफल रही है। ऐसे में इस फिल्म का भविष्य कुछ ख़ास अच्छा दिख नहीं रहा है। रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म की चर्चा कोई ख़ास नहीं थी। इसके अलावा फिल्म की कहानी बेहद न्यूनतम स्तर की है ऐसे में इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस की आस लगाना बेवकूफी ही होगी।

आपको बता दें अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है। लोग उसे देखने के लिए जा रहे हैं। दृश्यम 2 ने रिलीज़ के तीसरे शुक्रवार को करीब 4 करोड़ 50 लाख रूपये का कारोबार किया है। वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan)  की भेड़िया (Bhediya) ने अपने दूसरे शुक्रवार में करीब 3 करोड़ से 4 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में इस वीकेंड में दर्शकों की पहली पसंद दृश्यम 2 और भेड़िया फिल्म होने वाली है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म को करीब 30 करोड़ रूपये के बजट में बनाया गया है। फिल्म ने 2 करोड़ रूपये का कारोबार भी अब तक नहीं किया है ऐसे में ये फिल्म अपनी लागत का 30 करोड़ भी वसूल पाएगी, ऐसा नहीं लगता है। बॉलीवुड (Bollywood) की अगर बात करें तो इस साल हाथ पर गिनते हिट फिल्मों का नाम आ जाता है। 4 या 5 फिल्म हैं, जिन्होंने अच्छा बिजनेस किया है बाकी जितनी भी फिल्में हैं वो फ्लॉप होती जा रही हैं ऐसे में बॉलीवुड वालों को ध्यान रखना होगा कि वो कौन सी कहानी को चुन रहे हैं और उस पर फिल्म बना रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement