Connect with us

मनोरंजन

Ankita-Vicky Wedding : अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी की तैयारियां हुई तेज, मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल

Ankita-Vicky Wedding : शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में मनोरजंन जगत में भी शादियों की धूम मची हुई है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) सात फेरे लेने जा रहे हैं। उनकी प्री-वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Published

on

ankita viccky jain wedding

नई दिल्ली। शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में मनोरजंन जगत में भी शादियों की धूम मची हुई है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) सात फेरे लेने जा रहे हैं। उनकी प्री-वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में पता चल रहा है कि अंकिता ने अपने हाथों में विक्की के नाम की मेहंदी लगाई है। उनके मेंहदी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ये कपल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाला है। दोनों की शादी की तैयारीयां तेज हो गई हैं। उनके फैंस को भी उनकी शादी और तस्वीरों का इंतजार है।

ankita viccky jain wedding

अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी बीती रात हुई। अंकिता के हाथों में मेहंदी फेमस मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने ही लगाई हैं। बता दें कि बीना कटरीना सहित कई फेमस सेलेब्स के हाथों में मेहंदी लगा चुकी हैं।

अपनी मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप और लाइट ही ज्वेलरी के साथ ही कैरी किया। इसके साथ ही उन्होंने काफी खूबसूरत हेयरस्टाइल भी बनाया हुआ था।

इससे पहले अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक प्री-वेडिंग वीडियो जारी किया, जिसमें वो विक्की संग रोमांस करते हुए नजर आ रही थी। जिसे शेयर पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- ‘द सैंड्स ऑफ टाइम।’

विक्की और अंकिता काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया में आ रही खबरों की मातें तो ये कपल 14 दिसंबर को शादी रचाएगा। बताया तो ये भी जा रहा है कि इनकी शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। ये शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement