Connect with us

मनोरंजन

Aryan Khan Case: आर्यन खान मामले में NCB का बड़ा एक्शन, संस्पेड किए गए ये दो बड़े अधिकारी

यह दोनों ही वरिष्ठ अधिकारियों की फेहरिस्त में शुमार थे। इन पर आर्यन की जांच का जिम्मा था। क्रूज में ड्रग्स पार्टी के दौरान आर्यन को 3 अक्टूबर 2021 को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले 

Published

on

Aryan khan

नई दिल्ली। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच कर रहे दो अधिकारियों को एनसीबी ने संस्पेड कर दिया है। यह दोनों ही वरिष्ठ अधिकारियों की फेहरिस्त में शुमार थे। इन पर आर्यन की जांच का जिम्मा था। क्रूज में ड्रग्स पार्टी के दौरान आर्यन को 3 अक्टूबर 2021 को गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन मामले की गलत तरीके से जांच कर रहे अधिकारियों के खिलाफ उक्त कार्रवाई की गई है। एनसीबी अधिकारी वीवी रंजन सिंह और आशीष रंजन प्रसाद को आर्यन मामले की सही जांच करने की वजह से संस्पेड कर दिया गया है। बता दें कि आर्यन मामले में जांच अधिकारी थे।

माना जा रहा है कि इन दोनों ही अधिकारियों के जिम्मे पहले भी कई केस रहे हैं, लेकिन इन्होंने कभी किसी भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया और कई प्रकार की लापरवाहियां बरतीं। आर्यन मामले में भी इन अधिकारियों का ढुलमुल रवैया देखने को मिला है, जिसके बाद इन्हें कांधे से जिम्मेदारियां छीन ली गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement