Connect with us

मनोरंजन

Anupamaa 2 June 2022: दो से तीन होकर हनीमून से वापस लौटेंगे अनुज- अनुपमा, परिवार पूरा करने के लिए लेंगे बड़ा फैसला

Anupamaa 2 June: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को बताता है कि कैसे उसका बचपन बिना परिवार के गुजरा है। वो अनाथ था और उसका कोई अपना कहने वाला नहीं था। वो हमेशा से एक परिवार चाहता था जिसके साथ वो अपनी जिंदगी गुजार सके।

Published

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का सीरियल्स अनुपमा में रोजाना काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। फैंस को भी शो को देखने में बड़ा मजा रहा है। शो में अनुज और अनुपमा मुंबई घूमने के लिए गए हैं जहां दोनों की मुलाकात एक बच्ची से होती है। बच्ची का नाम भी अनु होता है। वहीं दूसरी तरफ काव्या वनराज के सामने ही अपने एक्स पति अनिरुद्ध से बात करती है और नया स्टार्टअप शुरू करने का प्लान करती हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी तनातनी भी होती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अपने बचपन की यादों को अपने सामने देखकर रोता है लेकिन अनुपमा उसे संभाल लेती है।

अनुपमा के सामने टूट जाएगा अनुज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को बताता है कि कैसे उसका बचपन बिना परिवार के गुजरा है। वो अनाथ था और उसका कोई अपना कहने वाला नहीं था। वो हमेशा से एक परिवार चाहता था जिसके साथ वो अपनी जिंदगी गुजार सके। अनुज इमोशनल होकर कहता है कि अनुपमा तुमने मेरे परिवार को पूरा करता है। मेरे लिए सब कुछ तुम ही हो। इस बच्ची को देखकर मुझे मेरे पुराने जख्म याद आ रहे हैं। अनुज अनुपमा से माफी भी मांगता है हनीमून खराब करने के लिए। वहीं अनुपमा कहती है कि आप बिना हिचक के अपनी सारी बातें कह सकते हैं। वहीं अनुज और अनुपमा बच्ची को गोद लेने का फैसला करते हैं।

 

काव्या वनराज को देगी मुंहतोड़ जवाब

वहीं काव्या अपने एक्स पति से वनराज के सामने ही बात करती है। वनराज को ये बात पसंद नहीं आती है और वो कहता है कि मन में ना सही…लेकिन आंखों में को शर्म रखों। काव्या का कहना है कि जिसको जो सोचना है सोचे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। देविका दोनों की बातें सुन लेती है और कहती है कि रिश्ता तोड़ना सही है लेकिन रिश्ता खराब करना ठीक नहीं है। काव्या का कहना है कि वो इस घर के मामलों को नहीं समझ सकती है.. जो यहां रहता है वही चीजों को समझ पाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement