Connect with us

मनोरंजन

Anupama 22 september 2022: अनुज या पोती, किसे पहले मौत के मुंह से बाहर निकालेगी अनुपमा, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

Anupama 22 september 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सबके समझाने के बाद भी किंजल अनुपमा के घर जाने का फैसला लेती है। बा उसे जाने से रोकती है और कहती है कि अनुपमा को यहीं बुला देती हूं लेकिन किजंल कहती है कि आप सिर्फ उन्हें ताने मारने के लिए बुलाती हैं।

Published

on

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि  किंजल घर छोड़ने का फैसला लेती है। ये सुनकर सभी लोग परेशान हो जाते हैं। किंजल कहती है कि यहां मैं नहीं रुक पाऊंगी। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल खुलासा करती है कि वो अनुपमा के पास रहना चाहती है और उनके साथ रहकर शांत मन से फैसला लेंगी।ये बाद सुनकर बरखा हैरान हो जाती है।

वनराज फैलाएगा अनुपमा के आगे हाथ

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सबके समझाने के बाद भी किंजल अनुपमा के घर जाने का फैसला लेती है। बा उसे जाने से रोकती है और कहती है कि अनुपमा को यहीं बुला देती हूं लेकिन किजंल कहती है कि आप सिर्फ उन्हें ताने मारने के लिए बुलाती हैं। वनराज और काव्या दोनों किंजल और बेबी को अनुपमा के घर छोड़कर आते हैं। वनराज अनुपमा से कहता है कि चोट लगती है तो सबसे पहले मां याद आती है। वो कहता है कि तुम्हारे ऊपर बोझ नहीं बनना लेकिन किंजल को तुम्हारी जरूरत है।

बरखा मारेगी किंजल को ताना

किंजल को घर में आता देख बरखा और अनुज अपना सिर पकड़ लेते हैं और कहते हैं कि यही देखना बाकी थी। वहीं दूसरी तरफ बा किंजल के जाने से परेशान है और सारी खींच कपड़ों पर निकालती है। अनुपमा किंजल को समझाती है कि जो भी फैसला लेना वो सोच-समझ कर लेना। अनुपमा काम से बाहर जाती है और बरखा किंजल को भड़काने आ जाती है। वो कहती है कि जो हुआ वो गलत हुआ। अब तुम्हें पारितोष को तलाक दे देना चाहिए। किंजल हैरान हो जाती है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक तरफ बच्ची का गला चोक हो जाता है तो दूसरी तरफ अनुज की हालत बिगड़ जाती है। अनुपमा को समझ नहीं आता कि वो क्या करे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement