Anupama 31 January 2023: अनुज काटेगा माया का मायाजाल, बेटी की बचाने के लिए निकाल ली माया की पूरी कुंडली

Anupama 31 January 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और माया भगवान के सामने कसम लेते हैं। अनुपमा कहती है कि 15 दिन बाद छोटी का जो फैसला होगा, वो दोनों को मानना होगा।

Avatar Written by: January 31, 2023 9:07 am

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा माया को घर आकर रहने के लिए कहती है। माया जैसे ही घर में आती है, वैसे ही एक फोटो फ्रेम टूट जाता है और अनुज को चोट लग जाती है। अनुपमा कहती है कि उम्मीद करती हूं कि इस घर में आप बिना चालाकी के रहेगी और किसी का विश्वास नहीं तोड़ेंगी। माया वादा करती है। अनुपमा माया को 15 दिन का समय देती है

आपा खोएगा अनुज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और माया भगवान के सामने कसम लेते हैं। अनुपमा कहती है कि 15 दिन बाद छोटी का जो फैसला होगा, वो दोनों को मानना होगा। माया कहती है कि अगर वो छोटी का दिल नहीं जीत पाई तो वो यहां से चली जाएगी। दोनों भगवान का आशीर्वाद लेती हैं जिसके बाद माया बताती है कि परसों छोटी का जन्मदिन है। अनुपमा बहुत खुश होती है और जन्मदिन की तैयारियों में लग जाती है। अनुपमा अपने किए वादे के बारे में अनुज को बताती है जिसे सुनकर अनुज बौखला जाता है और कहता है कि वो किसी भी कीमत पर अपनी बेटी को दूर नहीं होने देगा।

काव्या से उलझेगा वनराज

उधर काव्या लंदन जाने की तैयारी कर रही है और ये बात बा और वनराज को पसंद नहीं आ रही हैं। वनराज कहता है कि मोहित के साथ लंदन जाना जरूरी है क्या। काव्या कहती है कि वो पहले ही कह चुकी है कि अब वो अपने करियर के साथ कोई समझौता नहीं करेगी। वहीं कपाड़िया हाउस में अनुज माया से भिड़ जाता है और उससे सवाल करने लगता है लेकिन माया सवालों का सीधा जवाब नहीं देती है। अनुपमा दोनों को शांत कराने की कोशिश करती है। अपकमिंग एपिसोड में अनुज माया के बारे में पता लगाने के लिए अंकुश को कहता है, जहां अनुज को माया के बारे में कुछ पता चलता, जिसे वो जन्मदिन के बाद सबके सामने रखेगा।

Latest