Connect with us

मनोरंजन

Anupamaa 22 June 2022: अनुपमा को शाह परिवार से दूर रहने की वॉर्निंग देगा अनुज! बच्चों और पति में से किसे चुनेगी अनुपमा

Anupamaa 22 June 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल का बच्चा ठीक होता है और दोनों स्वस्थ होते हैं। हालांकि वनराज इस बात को लेकर खूब तमाशा करता है। वनराज कहता है कि जब मेरी पत्नी थी तो एक चम्मच हाथ से नहीं फिसला..आज जिम्मेदारी फिसल गई

Published

on

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का सीरियल्स अनुपमा में रोजाना काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में रोज नए तमाशे हो रहे हैं। बरखा के आने से शो का पारा पहले से ज्यादा गर्म हो चुका है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि बरखा की गलती की वजह से किंजल गिर जाती है। आनन-फानन में सभी लोग मिलकर उसे अस्पताल ले जाते हैं। वहीं वनराज को बेचैनी होती है और वो बा और बाबूजी को देखता है। वनराज कहता है कि कुछ तो बुरा होने वाला है। तभी तोशू बताता है कि किंजल गिर गई है। सभी लोग अनुपमा के घर पहुंचते हैं। वनराज को जब पता चलता है कि ये हादसा बरखा की वजह से हुआ है तो वो बुरी तरीके से बिफर पड़ता है।

भर-भरकर वनराज मारेगा अनुपमा को ताने

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल का बच्चा ठीक होता है और दोनों स्वस्थ होते हैं। हालांकि वनराज इस बात को लेकर खूब तमाशा करता है। वनराज कहता है कि जब मेरी पत्नी थी तो एक चम्मच हाथ से नहीं फिसला..आज जिम्मेदारी फिसल गई। हालांकि अनुपमा बार-बार सॉरी बोलती है लेकिन वनराज किसी की बात नहीं सुनता है। वो लगातार अनुपमा को सुनाता है। वनराज ताने मारते हुए कहता है कि जब तक मिट्टी में पैर थे तब तक पैर नहीं फिसले..लेकिन मार्बल के फर्श पर आते ही पैर फिसल गया। बापूजी कहते हैं कि जो हुआ वो अनजाने में हुआ उसमें अनुपमा की कोई गलती नहीं हैं। वहीं अनुज और वनराज में तीखी बहस होती है।

वनराज  करता है अनुपमा से बदसलूकी

वहीं दूसरी तरफ अनुज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है कि वनराज अनुपमा से बदसलूकी करता है। बरखा अनुज के सामने ही वनराज की बुराई करती है और कहती है कि सॉरी बोलने के बाद भी तुम्हारे एक्स हसबैंड ने तमाशा किया। अनुज अनुपमा से कहता है कि जब तुम्हारे बच्चे इस घर में आएंगे तो वनराज भी आएगा और मैं ये नहीं चाहता..।अनुज अनुपमा को शाह परिवार से दूरी बनाने के लिए कहता है। हालांकि अनुपमा ये बात सुनकर शॉक्ड हो जाती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement