Anupama 2 April 2023: कांताबेन ने लगाई अनुज की क्लास तो रिश्ते से पल्ला झाड़ कर निकल गया अनुज, कहा- कोई उम्मीद न पाले

Anupama 2 April 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कांताबेन को पता चलता है कि अनुज माया के पास है। वो अनुपमा को बताती है कि अनुज माया के पास है। ये सुनकर अनुपमा को बड़ा धक्का लगता है। कांताबेन कहती है कि अनुज ने ये करके अपनी गलती को और ज्यादा गहरा कर दिया है।

Avatar Written by: April 2, 2023 9:05 am
anupama.jpg1

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि वनराज भी सबके सामने अनुपमा से कहता है कि अगर कभी भी मेरी जरूरत लगे तो एक आवाज दे देना, मैं वहीं खड़ा मिलूंगा। उधर अनुज को भी सिर्फ और सिर्फ अनुपमा दिख रही है। वो उसे भुलाने की कोशिश कर रहा है लेकिन भुला नहीं पा रहा है। दूसरी तरफ अनुपमा बाहर निकलती है तो उसे ताने सुनने को मिलते हैं। मोहल्ले की औरतें अनुपमा को ताना देती हैं कि पहली शादी टूट गई और अब दूसरी, जरूर कमी इसी में होगी।

anupama

कांताबेन लेंगी अनुज से बदला

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कांताबेन को पता चलता है कि अनुज माया के पास है। वो अनुपमा को बताती है कि अनुज माया के पास है। ये सुनकर अनुपमा को बड़ा धक्का लगता है। कांताबेन कहती है कि अनुज ने ये करके अपनी गलती को और ज्यादा गहरा कर दिया है।उधर शाह हाउस में भी तनाव है ये जानकर की अनुज माया के साथ रह रहा है। समर कील ठोकर अपना गुस्सा निकालता है। बा उसे समझाती है कि ये सब करने से कुछ नहीं होगा। बा कहती है कि वो माया से मिलने गया है, भले ही वहां छोटी है लेकिन माया उसे अपने जाल में फंसा लेगी। काव्या कहती है कि माया के दिल में भले ही कुछ भी हो लेकिन अनुज के मन में कुछ नहीं है। बा कहती है कि ये पति लोग पत्नी के साथ रहते हुए भी दूसरी औरत के हो जाते हैं और यहां तो पत्नी है ही नहीं और माया इस मौके का फायदा जरूर उठाएगी।

baa

अनुपमा को है अनुज पर यकीन

उधर कांताबेन अनुपमा को समझाती है कि अनुज राह ही भटक गया है। वो अब वापस नहीं लौटेगा। इस रिश्ते को निभाने वाली तू थी अनुज नहीं। अनुपमा कहती है कि अनुज ने 26 साल मेरा इंतजार किया है, आपको नाराज होना है तो जाइए, लेकिन मेरा मन जानता है अनुज मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं। अब कांताबेन अनुज से मिलने के लिए माया के घर पहुंच जाएगी।