Connect with us

मनोरंजन

Anupama 18 November 2022: नई मुसीबत कर रही अनुपमा और अनुज का इंतजार, जान पर खतरा बनने वाला है नया साया!

Anupama 18 November 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज परेशान है क्योंकि पाखी को घर से निकाल दिया गया है। वनराज कहता है कि अनुपमा को ड्रामा करने की आदत हो गई है। पहले भाषण देती है और फिर नौटंकी करती है। सभी लोग वनराज को कहते हैं कि जो तुमने किया वो क्या था।

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी वनराज के सामने भीख मांगती है कि पापा हमें अपने साथ रख लो…लेकिन अधिक कहता है कि वो तुम्हारे मायके में नहीं रहूंगा। जिसके बाद अनुपमा आरती की थाली लेकर दोनों की पूजा कर घर से विदा करती है। अपकमिंग एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अनुपमा अंकुश से कहती है कि बरखा और आपको भी अब अपना अलग घर देख लेना चाहिए क्योंकि पाखी को भड़काने में बरखा का हाथ था।

अनुपमा को कोसेगा वनराज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज परेशान है क्योंकि पाखी को घर से निकाल दिया गया है। वनराज कहता है कि अनुपमा को ड्रामा करने की आदत हो गई है। पहले भाषण देती है और फिर नौटंकी करती है। सभी लोग वनराज को कहते हैं कि जो तुमने किया वो क्या था। काव्या कहती  है कि पाखी की हरकतें बढ़ गई थी और तभी अनुपमा ने ये कदम उठाया। उसके लिए भी ये करना आसान नहीं था। लेकिन इसके बाद भी वनराज पाखी का सपोर्ट करता है लेकिन बा पहली बार अनुपमा की तारीफ करती है और कहती है कि उसने बिल्कुल ठीक किया। उधर पाखी और अधिक के बीच बहस होती है। पाखी अधिक से कहती है कि गलती की तो कमरे में ले जाकर समझा देती लेकिन घर से क्यों निकाला। खुद को महलों में रह रही हैं और हमें सड़क पर फेंक दिया।

पाखी करेगी नया कारनामा

जिसके बाद अधिक कहता है कि ये बात अपने दिमाग में बैठा लो कि वो घर हमारा नहीं है। जिसके बाद अनुपमा अंकुश से साफ कर देती है कि कही और अपना ठिकाना ढूंढ ले। जिसके बाद अधिक आता है और अनुपमा को मां कहता है कि घर ढूंढने के लिए अनुज से छुट्टी की मांग करता है। वहीं शाह हाउस में वनराज पाखी से मिलने की प्लानिंग करता है जबकि बा कह देती है कि कोई पाखी से बात नहीं करेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement