Connect with us

मनोरंजन

Anupama 27 september 2022: आमने-सामने होंगे अनुपमा और पारितोष, मां-बेटे की जंग में छोटी अनु की जिंदगी पर आएगा बड़ा संकट, झेल पाएगा अनुज

Anupama 27 september 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष चाकू लेकर मरने की धमकी देता है तभी अनुपमा आती है और कहती है कि ये क्या ड्रामा कर रहा है…इस चाकू से कुछ नहीं होगा। किचन में विदेशी ब्रांड का नया चाकू रखा है वो लाकर देती हूं..।

Published

on

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि नशे की हालत में पारितोष अनुपमा के घर पहुंचता है जहां पहले से ही अनुज होता है। पारितोष किंजल से कहता है कि वो उससे मिलने आया है और अपनी बेटी को ले जाने आया है। पारितोष धमकी देता है कि वो अपनी जान दे देगा। तभी अनुपमा की एंट्री होती है और वो पारितोश को आड़े हाथ लेती है। आज के एपिसोड में अनुपमा पारितोष को समझाने की कोशिश करती हैं।

पारितोष को सबक सिखाएगी अनुपमा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष चाकू लेकर मरने की धमकी देता है तभी अनुपमा आती है और कहती है कि ये क्या ड्रामा कर रहा है…इस चाकू से कुछ नहीं होगा। किचन में विदेशी ब्रांड का नया चाकू रखा है वो लाकर देती हूं..।उससे काट अपनी नसें। परितोष कहता है कि ये शुभ काम भी आप कर दीजिए..मेरी जिंदगी तो पहले से ही बर्बाद कर रखी है आपने। अनुपमा कहती है कि जिसे अपनी गलती का एहसास होता हो माफी मांगने आता..नशे की हालत में नौटंकी नहीं करता है और दो दिन से अपने दोस्त के घर के गायब था तब क्यों नहीं मरा। यहां किसे दिखाने आया है। दोनों के बीच तीखी बहस होती है और पारितोष अपना आपा खोकर घर का सामान तहस-नहस कर देता है।

वनराज मांगेगा पारितोष से माफी

अनुज वनराज को फोन करता है और पारितोष की हरकतों के बारे में बताता है। वनराज माफी मांग कर पारितोष को वापस शाह हाउस लेकर आ जाता है। पारितोष का ये रूप देखकर किंजल परेशान हो जाती है और रोते हुए कहती है कि वो कोई फैसला नहीं ले पा रही है क्योंकि हर फैसला मेरी बेटी को इफेक्ट करेगा। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष छोटी अनु को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement