Connect with us

मनोरंजन

Anupama 10 November 2022: अपनी ही बेटी पाखी से जल रही है अनुपमा, इस इल्जाम से बचाने के लिए शो में होगी खास की एंट्री

Anupama 10 November 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे काव्या वनराज को बताती है कि पाखी आ रही है और वो शादी यही से करेगी। ये बात सुनने के बाद वनराज घर छोड़ने का फैसला लेता है।

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी प्री-वेडिंग शूट की डिमांड करती है और कहती है कि वो बीच पर व्हाइट गाउन के साथ शूट करना चाहती है और शूट ड्रोन से होना चाहिए। अनुज हां कर देता लेकिन अनुपमा सुन लेती है और उसे जमकर सुनाती है।अनुपमा बड़ा बम फोड़ते हुए कहती है कि शादी के लिए पाखी को शाह हाउस जाना होगा।  पाखी पहले तो मना करती है लेकिन अनुपमा इसे अपना आखिरी फैसला बताती है।

घर छोड़ने का फैसला लेगा वनराज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे काव्या वनराज को बताती है कि पाखी आ रही है और वो शादी यही से करेगी। ये बात सुनने के बाद वनराज घर छोड़ने का फैसला लेता है। वो कहता है कि वो शादी के बाद वापस आ जाएगा। काव्या उसे समझाने की कोशिश करती है कि कब तक पाखी से भागोगे। एक दिन को फेस करना ही होगा। उधर दूसरी तरफ अधिक पाखी को समझाता है कि खुद को कपाड़िया समझना बंद करो। वो एक मिडिल क्लास लड़का है और अनुज की कंपनी में काम करता है लेकिन तभी बरखा पाखी को भड़काने के लिए आ जाती है और उसे गहने देती है। वो कहती है कि पाखी अनुपमा की बेटी है तो शादी में सब कुछ हो सकता है। जिसके बाद पाखी सीधा जाकर अनुपमा से भिड़ जाती है।

शो में होगी देविका की एंट्री

वो अनुपमा से कहती है कि वो भी कपाड़िया मेशन की बहू है और आपको अपनी ही बेटी से जलन हो रही है कि वो भी इतने बड़े घर की बहू बन गई। अनुपमा ये सुनकर दंग जाती है। वो पाखी को समझाती है कि ऐसा कुछ नहीं है और तेरी हर मनमानी नहीं चलेगी। जिसके बाद पाखी फिर ड्रामा करती है और प्रारेतरण लेने से मना कर देती है। वो करती है उसे प्रारेतरण में ये लोकल साड़ी नहीं बल्कि डिजाइनर साड़ी चाहिए। शो में जल्द ही मामले को संभालने के लिए देविका की एंट्री होने वाली है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement