Connect with us

मनोरंजन

Anupama 25 November 2022: फिर बड़ी मुसीबत का शिकार होगी अनुपमा, इस बार पूरे परिवार पर मंडराएगा साया

Anupama 25 November 2022:आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज पुलिस से बात करता है और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहता है। पुलिस भी आश्वासन देती है कि वो जल्द से जल्द कार्रवाई करेगी। डिंपी भी पुलिस का पूरा साथ देती है लेकिन निमृत का मन संशय में है।

Published

on

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि निमृत नहीं चाहता है कि डिंपी पुलिस में शिकायत दर्ज कराए क्योंकि उससे उसकी बदनामी होगी। लेकिन डिंपी अपनी बात पर अड़ी है और निमृत सारे रिश्ते तोड़कर जाने लगता है और डिंपी उसे रोकती नहीं हैं। अब अनुपमा और अनुज मिलकर डिंपी को न्याय दिलवाने का काम करेंगे। आज के एपिसोड में अनुपमा डिंपी और निमृत को घर लेकर आ जाएंगे।

डिंपी को घर लेकर आएगी अनुपमा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज पुलिस से बात करता है और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहता है। पुलिस भी आश्वासन देती है कि वो जल्द से जल्द कार्रवाई करेगी। डिंपी भी पुलिस का पूरा साथ देती है लेकिन निमृत का मन संशय में है। उसे बार-बार घर की इज्जत का ख्याल आ रहा है। वहीं ये खबर आग की तरह फैल जाती है और शाह हाउस में सभी लोग परेशान हो जाते हैं। पहले तो सभी लोग बहुत खुश होते हैं कि अनुपमा ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन बाद में जब उन्हें पता चलता है कि वो उसे घर लेकर आ गए हैं तो बा और वनराज दोनों गुस्सा होते हैं। वो कहते हैं कि अपनी बेटी को तो निकाल दिया लेकिन दूसरे की बेटी को घर लेकर आए । वहीं काव्या और किंजल दोनों अनुपमा का सपोर्ट करते हैं।

दोबारा होगा अनुपमा पर हमला

अनुज को महसूस होता है कि निमृत का व्यवहार बदला बदला है और ऐसे में वो कुछ सोच रहा है। अनुपमा कहती है कि ये डर कुछ ही मिनट का हो। अनुपमा को डर है कि कहीं निमृत डिंपी को छोड़ न दे। आने वाले दिनों में अनुपमा का डर सही साबित होगा और निमृत डिंपी को छोड़ने का फैसला लेगा। अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा को धमकी मिलती है और कुछ लोग दोबारा अनुपमा पर हमला करने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement