Connect with us

मनोरंजन

Anupama 26 November 2022: मदद करने के चक्कर में पूरे परिवार को मुसीबत में डालेगी अनुपमा, शाह हाउस पर भी मंडराएगा साया

Anupama 26 November 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि निमृत बैग लेकर निकल रहा होता है कि अनुपमा उसे रोक देती है। वो पूछती है कि कहां जा रहे हो। निमृत कहता है कि घरवाले परेशान हो रहे..बहुत फोन आ रहे हैं। उनसे मिलने जा रहा हूं।

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज को महसूस होता है कि निमृत का व्यवहार बदला-बदला है और ऐसे में वो कुछ सोच रहा है। अनुपमा कहती है कि ये डर कुछ ही मिनट का हो। अनुपमा को डर है कि कहीं निमृत डिंपी को छोड़ न दे। आने वाले दिनों में अनुपमा का डर सही साबित होगा और निमृत डिंपी को छोड़ने का फैसला लेगा। अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा को धमकी मिलती है और कुछ लोग दोबारा अनुपमा पर हमला करने वाले हैं।

निमृत छोड़ेगा डिंपी का साथ

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि निमृत बैग लेकर निकल रहा होता है कि अनुपमा उसे रोक देती है। वो पूछती है कि कहां जा रहे हो। निमृत कहता है कि घरवाले परेशान हो रहे..बहुत फोन आ रहे हैं। उनसे मिलने जा रहा हूं। अनुपमा पूछती है कि लौटकर आओगे न..। निमृत कुछ जवाब नहीं देता..। अनुपमा का दिल घबरा जाता है। वो कहता है कि पता नहीं कि मैं वापस आ पाऊंगा या नहीं। जिसके बाद अनुपमा कहती है कि ये कैसा प्यार है जो एक ठोकर लगने से टूट गया। तुमने तो लव मैरिज की है और एक पल में ही सब कुछ छोड़कर जा रहे हो।

पाखी और बा का आमना-सामना

निमृत कहता है कि ये मेरे और मेरे परिवार के लिए सहना मुश्किल होगा। इसलिए मैं जा रहा हूं। सारी बाते डिंपी सुन लेती है और निमृत से कहती है कि जहां जाना है जाओ…मुझे तुम्हारे जैसे पति की जरूरत नहीं है। वहीं शाह हाउस में पारितोश किंजल के साथ काम करने के लिए तैयार हो जाती है लेकिन ये बात बा को बुरी लगती है। दूसरी तरफ पाखी मोहल्ले में शाह परिवार के खिलाफ जहर घोल रही है। जिसकी वजह से बा की पड़ोसन से लड़ाई हो जाती है।अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा को धमकी मिलती है और कुछ लोग दोबारा अनुपमा पर हमला करने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement