Connect with us

मनोरंजन

Anupama 30 November 2022: रंग लाई अनुपमा की मेहनत, डिंपी को न्याय दिलाकर ही लिया दम

Anupama 30 November 2022:आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा से कहता है कि बहादुरी और बेवकूफी में फर्क होता है…पुलिस उनको इसलिए नहीं पकड़ रही है क्योंकि वो ताकतवर लोग हैं। अनुपमा कहती है कि उसे पुलिस पर भरोसा है

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी घर पर नहीं है और ये बात सुनकर सभी लोग घबरा जाते हैं।पाखी भागती हुई आती है और बताती है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। ये सुनकर वनराज बौखला जाता है और कहता है कि अगर आज पाखी के साथ कुछ हुआ होता तो तुम क्या करती अनुपमा। आज के एपिसोड में डिंपी घर छोड़कर जाने का फैसला लेगी।

अनुपमा को कोसेगा वनराज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा से कहता है कि बहादुरी और बेवकूफी में फर्क होता है…पुलिस उनको इसलिए नहीं पकड़ रही है क्योंकि वो ताकतवर लोग हैं। अनुपमा कहती है कि उन्हें पुलिस पर भरोसा है। तभी अनुपमा की बात को काटकर वनराज कहता है कि जब हमारे घर में ऐसा कुछ होगा तो यही पुलिस मदद करने नहीं आएगी। तभी अनुपमा के पास फोन आता है कि गुंडों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बस पहचान करना बाकी है। उधर डिंपी घर छोड़कर जा रही है लेकिन अनुपमा उसे रोक लेती हैं।

गुंडे को पिटेगी डिंपी

अनुपमा कहती है कि ये घर छोड़कर जा रही है क्योंकि ये हमें परेशानी में नहीं देख सकती हैं।डिंपी कहती है कि वो नहीं चाहती कि उसकी वजह कोई दिक्कत हो। वो रोने लगती है लेकिन अनुज और अनुपमा उसकी हिम्मत बढ़ाने का काम करते हैं। जिसके बाद वो सुबह कान्हा की आरती है और पुलिस स्टेशन के लिए निकलते हैं। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी गुंडों की पहचान करती हैं और एक गुंड को पीटती है जिसने उसके साथ गलत काम किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement