Connect with us

मनोरंजन

Anupama 7 December 2022: उगते सूरज के साथ हुई अनुपमा की जीत, दोनों आरोपियों को जेल भेज मिला डिंपी को न्याय

Anupama 7 December 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि विजेंद्र के घर में भूचाल आ चुका है कि क्योंकि अनुपमा ने ठान लिया है कि मनन को सजा दिलवाकर ही रहेगी। मनन की बहन उससे कहती है कि जेल जाकर सजा काटकर आ, तभी तुझे भाई बोल पाऊंगी,

Published

anupama.jpg1

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा आरोपी के घर के बाहर धरने पर बैठ चुकी है और महिलाओं को जागरूक करना होगा।तभी आरोपी की बहन का लेटर आता है जिसमें वो अपने भाई को सजा दिलाने की बात करती है। जिसके बाद विजेंद्र मेहता के घर के लाइट कट जाती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि विजेंद्र अनुपमा को किडनैप करने की कोशिश करता है लेकिन किसी और को ही कर लेता है।

सच्चाई की हुई जीत

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि विजेंद्र के घर में भूचाल आ चुका है कि क्योंकि अनुपमा ने ठान लिया है कि मनन को सजा दिलवाकर ही रहेगी। मनन की बहन उससे कहती है कि जेल जाकर सजा काटकर आ, तभी तुझे भाई बोल पाऊंगी, मनन उस पर हाथ उठाता है लेकिन विजेंद्र रोक लेता है। उधर अनुज परेशान है क्योंकि वो विजेंद्र की सच्चाई जान चुका है। वो कहता है कि उसे अनुपमा के लिए डर लग रहा है क्योंकि वो बहुत गलत इंसान है। जिसके बाद अनुपमा और बाकी सभी मिलकर मंजीरा बजाते हैं। विजेंद्र और मनन फैसला लेते हैं कि दोनों का कुछ न कुछ कहना ही होगा।

anupama

 

अपने ही जाल में फंसे मनन और विजेंद्र

विजेंद्र दो लोगों को अनुपमा और डिंपी समझकर किडनैप कर लेता है, लेकिन असल में वो उसकी बेटी और पत्नी निकलती हैं। अनुपमा सबके सामने दोनों का भांडा फोड़ देती है। विजेंद्र की पत्नी फैसला लेती है कि वो उसके नाम का सिंदूर नहीं लगाएगी और दोनों के मरने की दुआ करती है।जिसके बाद पुलिस आती है और दोनों को गिरफ्तार कर लेती है। आज के एपिसोड में अनुपमा और डिंपी की जीत होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement