Payal Ghosh Case: वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे अनुराग कश्यप, यौन उत्पीड़न के मामले में हो रही पूछताछ

Payal Ghosh Case: एक्‍ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) की ओर से लगाए गए यौन उत्‍पीड़न के मामले में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। अनुराग कश्यप पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं।

Avatar Written by: October 1, 2020 11:34 am
anurag kashyap

नई दिल्ली। एक्‍ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) की ओर से लगाए गए यौन उत्‍पीड़न के मामले में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को अनुराग पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे हैं। जहां उनसे इस मामलें में पूछताछ हो रही है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने बुधवार को समन जारी किया था और आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

Anurag and payal

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है। हालांकि इस मामले में मुंबई पुलिस ने अनुराग को अरेस्ट नहीं किया है। इसको लेकर पायल घोष की मांग है कि अनुराग कश्यप को जल्द अरेस्ट किया जाए। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर रेप का मामला दर्ज कराने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियरी से मुलाकात की थी।

आठवले ने किया पायल घोष का समर्थन

पायल घोष का समर्थन केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने किया है। उन्होंने मुंबई पुलिस से अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्हेंने कहा कि अगर मुंबई पुलिस जल्द ही अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करती वो धरने पर बैठेंगे। बता दें कि सोमवार को पायल घोष आठवले से मिली थीं।

tweet Payal ghosh And Anurag Kashyap Congress

आपको बता दें कि पायल घोष ने 19 सितंबर को ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई थी। पायल घोष ने कहा था कि ‘पहले मैं अपने मैनेजर के साथ उनसे (अनुराग कश्यप) मिली। फिर उसके बाद मैं उनके घर जाकर मिली। उन्होंने मुझसे बहुत अच्छे से मुलाकात की थी। उनका व्यवहार देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा था लेकिन जब दूसरे दिन उन्होंने अपने घर बुलाया तो कुछ चीजें ठीक नहीं हुईं मेरे साथ। इसी बारे में मैने बात की।’ हालांकि, अनुराग ने पायल घोष के आरोपों को सिरे से खारिज किया है।