Mee Too Case : वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप से यौन उत्पीड़न के मामले में हुई लगभग 8 घंटे तक पूछताछ, जानिए क्या हुआ

Mee Too Case : एक्‍ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) की ओर से लगाए गए यौन उत्‍पीड़न के मामले (Sexual Harassment Cases) में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई पुलिस ने अनुराग से वर्सोवा पुलिस थाने (Versova Police Station) में लगभग 8 घंटे की लंबी पूछताछ की।

Avatar Written by: October 2, 2020 10:28 am
anurag kashyap

नई दिल्ली। एक्‍ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) की ओर से लगाए गए यौन उत्‍पीड़न के मामले (Sexual Harassment Cases) में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को अनुराग से वर्सोवा पुलिस थाने (Versova Police Station) में लगभग 8 घंटे की लंबी पूछताछ हुई। डायरेक्टर का इस लंबी पूछताछ में हाल खराब हो गया। बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बुधवार को समन जारी किया था और आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

Anurag and payal
रेप के आरोपों का किया खंडन

गुरुवार की सुबह अनुराग कश्यप यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस के सामने पेश हुए। उनसे आरोपों पर पूछताछ की गई। इसके बाद उन्हें पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए और कार बैठते हुए देखा गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने रेप के आरोपों का खंडन किया। सूत्रों की मानें तो मुंबई पुलिस फिर अनुराग को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

anurag kashyap

अनुराग कश्यप के वकील की दलील

अनुराग कश्यप ने अपने वकील प्रियंका खिमानी के माध्यम से एक बयान जारी कर कहा था कि आरोप पूरी तरह से झूठे और दुर्भावनापूर्ण हैं। बयान के मुताबिक, ”मेरे मुवक्किल, अनुराग कश्यप पर लगे यौन दुराचार के झूठे आरोपों से उन्हें गहरा दुख हुआ है, जो हाल ही में उनके खिलाफ सामने आए हैं। ये आरोप पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं। यह दुखद है कि #MeToo आंदोलन जितना महत्वपूर्ण है, उसे निहित स्वार्थों के लिए चुना गया है और चरित्र हनन का एक उपकरण मात्र बना दिया गया है।”

पायल घोष ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस का जताया आभार

इन सबके बीच अनुराग को बुलाने के बाद पीड़िता ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया और ट्वीट किया था, ‘थैंक्यू @MumbaiPolice … @ anuragkashyap72 को समन और पूछताछ करने के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बुलाया गया है। चलो न्याय की आशा करते हैं…. !!’