एआर रहमान को रिमिक्स पसंद नहीं, इस बात पर बादशाह ने कही ये बात

ऑस्कर विजेता एआर रहमान के बाद बॉलीवुड और पंजाबी रैपर बादशाह ने अब तनिष्क बागची के ‘मसकली’ के रीमिक्स पर बात की हैं।

Avatar Written by: April 12, 2020 10:58 am

नई दिल्ली। ऑस्कर विजेता एआर रहमान के बाद बॉलीवुड और पंजाबी रैपर बादशाह ने अब तनिष्क बागची के ‘मसकली’ के रीमिक्स पर बात की हैं। उन्होंने बताया कि एआर रहमान ने अपने गाने ‘हम्मा हम्मा’ के रीमिक्स को पसंद किया था, जिसे बादशाह ने ही रिमिक्स किया था। हाल ही में मसकली के रिमिक्स वर्जन एआर रहमान को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे नकार दिया।

que calor 2019

बादशाह का इस बारे में कहना है, ‘हम एक कार्यक्रम में थे और उन्होंने (एआर रहमान) मुझे कमरे के दूसरे छोर पर बुलाया, यह कहने के लिए कि उन्हें वास्तव में ‘हम्मा हम्मा’ का मेरा रीमिक्स पसंद आया है। अब, यह एक तारीफ थी।’

ar rehman film 99 songs

इसके अलावा फिल्म निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा का कहना है, “रीमिक्स से सावधान रहें, यह आपके कानों को नुकसान पहुंचाएगा।’ जिसपर बादशाह का कहना है कि यह दर्शकों की प्रतिक्रिया पर निर्भर करता है। बादशाह कहते हैं, ‘तुलना अपरिहार्य है। मुझे असली की तुलना में ‘आंख मारे’ का रीमिक्स बहुत पसंद था। मेरा 2015 का गाना, ‘वाखरा स्वैग’, हाल ही में मेरी जानकारी के बिना एक फिल्म में रीमिक्स किया गया था। इसने काम किया लेकिन मैंने अभी भी अपने संस्करण की डिमांड लोगों से देखी हैं।”

Maskali 2

आपको बता दें कि ऑस्कर विजेता ए।आर।रहमान के मशहूर गाने ‘मसकली’ के रीमेक वर्जन सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया है और इसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है। इसके बाद एआर रहमान ने दर्शकों से फिल्म ‘दिल्ली 6’ के ओरिजिनल गाने को सुनने के लिए अपील की है।