‘रामायण’ के इस सीन की शूटिंग करने में परेशान हो गए थे अरुण गोविल, खुद सुनाया किस्सा

हाल ही में अरुण गोविल ने ट्विटल हैंडल पर #ASKARUN नाम का एक सेशन रखा। जिसमें कई मजेदार सवालों के जवाब उन्होंने दिए जो अब काफी वायरल हो रहे हैं।

Avatar Written by: May 4, 2020 1:59 pm

मुंबई। भारत में कोरोना के कारण पहला लॉकडाउन लगाया गया। लोग अचानक घरों में कैद ही गए। चारदीवारी में कैद हर इंसान मनोरंजन के लिए तरह रहा था कि तभी अतीत की यादों को लेकर आया टीवी चैनल दूरदर्शन, सबके चहेते धारावाहिक रामायण को लेकर। ठीक उसी समय से ‘रामायण’ में लीड रोल यानी ‘राम’ का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल के प्रति भी लोगों की दीवानगी बढ़ गई है। उनके साथ ही सीरियल की पूरी स्टार कास्ट सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में अरुण गोविल ने ट्विटल हैंडल पर #ASKARUN नाम का एक सेशन रखा। जिसमें कई मजेदार सवालों के जवाब उन्होंने दिए जो अब काफी वायरल हो रहे हैं।

Shri Ram Arun Govil

बता दें कि बीते महीने लोगों की मांग पर पौराणिक शो ‘रामायण’ डीडी नैशनल पर पुनः प्रसारण किया गया था।वहीं, अब ‘रामायण’ का प्रसारण खत्म हो चुका है। इस दौरान ‘रामायण’ की लीड स्टार कास्ट सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रही। ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटल हैंडल पर #ASKARUN नाम का एक सेशन रखा। यहां पर उनके फैंस ने उनकी पर्सनल लाइफ और करियर से जुड़े सवाल किए।

Ramayan

लेकिन यहां एक सवाल जो सबको पसंद आया वह बड़ा अनोखा था। यहां एक फैन ने अरुण गोविल से पूछा, ‘सबसे कठिन सीन कौन सा रहा आपके लिए?’ अरुण गोविल ने जवाब दिया, ‘राजा दशरथ के निधन का समाचार सुनकर उस पर प्रतिक्रिया देना सबसे कठिन सीन था।’

इसके अलावा यहां एक दूसरे फैन ने उनसे पूछा, ‘कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु’। अरुण गोविल ने इसके जवाब में कहा, ‘सबके प्रयासों से जल्दी ही छूटेगा’। यहां उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए अपने हनुमान और रावण को अपना पसंदीदा किरदार भी बताया। गौरतलब है कि रामायण के किरदारों का इन अभिनेताओं पर ऐसा असर पड़ा कि लोग इन्हें ही भगवान की तरह मानने लगे थे।