Hotstar: आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज, दूसरे सीजन में सुष्मिता सेन का दिखा अलग अंदाज

Arya 2 Trailer: ‘आर्या’ का दूसरा सीजन एक अनिच्छुक डाकू और अपराध की दुनिया और दुश्मनों से जूझ रही एक माँ की यात्रा को चित्रित करता है, जो अपने परिवार और बच्चों की तलाश में हैं। नए सीजन में सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज ईरानी भी शामिल हैं। सीरीज 10 दिसंबरको डिजनी हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है।

Written by: November 25, 2021 2:24 pm

नई दिल्ली। सुष्मिता सेन-स्टारर ‘आर्या’ सीरीज अपने दूसरे सीजन के साथ लौट रही है। सीरीज के निमार्ताओं ने उसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर आश्चर्यजनक ट्विस्ट से भरा हुआ है और सुष्मिता को एक क्रूर अवतार में दिखाया गया है, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी करने को है। दूसरे सीजन में अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, सुष्मिता ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस के लिए पिछले सीजन के लिए नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीजन के लिए सुपरचार्ज हैं। सीजन 2 केवल आर्या के बारे में नहीं है, जो एक मजबूत महिला है, बल्कि एक योद्धा भी है। ये सीरीज एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बड़ी सीख साबित हुई है। मैंने आर्या को एक नए अवतार में रखकर खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस किरदार की सराहना करेंगे।

SUSHMITA SEN

शो के निर्माता और निर्देशक राम माधवानी ने प्रमुख विषयों को एक साथ जोड़ते हुए कहा कि हम ‘आर्या 2’ का ट्रेलर पेश करने के लिए उत्साहित हैं। एक चरित्र के रूप में, आर्या ताकत और भेद्यता का प्रतीक है। उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने भविष्य की रक्षा के लिए अपने परिवार को बचा सके।

‘आर्या’ का दूसरा सीजन एक अनिच्छुक डाकू और अपराध की दुनिया और दुश्मनों से जूझ रही एक माँ की यात्रा को चित्रित करता है, जो अपने परिवार और बच्चों की तलाश में हैं। नए सीजन में सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज ईरानी भी शामिल हैं। सीरीज 10 दिसंबरको डिजनी हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost