Mumbai Cruise Raid : आर्यन खान को बड़ा झटका, जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित

Mumbai Cruise Raid: मुंबई में क्रूज शिप ड्रग्स केस को लेकर आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। इसका मतलब अब ये है कि वो 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे।

Written by: October 14, 2021 2:24 pm
aryan khan in drugs matter

नई दिल्ली। मुंबई में क्रूज शिप ड्रग्स केस को लेकर आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज यानी गुरुवार को इस केस में उनकी जमानत याचिका पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें आर्यन खान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। इसका मतलब अब ये है कि वो 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे। इससे पहले बुधवार को उनकी जमानत याचिका पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई थी। जिसमें कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।

मुंबई की सेशंस कोर्ट में गुरुवार को आर्यन के ड्र्ग्स केस में सुनवाई हुई। जिसमें कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है। जिसकी वजह से अब 20 तारीख तक आर्यन आर्थर जेल में रहेंगे। खबरों कि मानें तो अब आर्यन को बाकी कैदियों के साथ सामान्य जेल में रखा जाएगा। इससे पहले उन्हें अलग बैरक में क्वारंटाइन किया गया था। लेकिन उनका हाल ही में कोविड टेस्ट कराया गया जो नेगिटिव आया। इसके बाद अब उन्हें सामान्य कैदियों संग रखा जाएगा।

आज का दिन आर्यन खान और अन्य आरोपियों की जमानत के लिए खास था क्योंकि अगर आर्यन को जमानत नहीं मिली है ऐसे में अब उन्हें अगले 6 दिनों तक जेल में बिताने होंगे। बता दें कि 15 अक्टूबर से लेकर 19 तारीख तक मुंबई सेशंस कोर्ट की छुट्टी रहेगी। ऐसे में अब 20 को उनके केस पर एक बार फिर सुनवाई होगी।

आर्यन खान की बेल पर 2.45 बजे सुनवाई होगी। लंच ब्रेक के चलते सुनवाई को रोका गया है। कहा जा रहा है कि शाम करीब 5 बजे तक आर्यन खान की जमानत पर फैसला आ सकता है।

कोर्ट में एनसीबी में दी ये दलील

कोर्ट में एनसीबी अपनी दलील दे रही है। उनका कहना है कि ठोस सबूत के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी हुई है। ड्रग्स रैकेट केस में विदेशी लिंक की जांच होनी है।  आरोपी इससे पहले भी ड्रग्स लेते रहे हैं। एनसीबी ने दोनों की व्हाट्सएप चैट की जांच करने की बात भी की है।

शाहरुख खान ने बदला वकील

शाहरुख खान ने आर्यन खान के वकील को बदल दिया है। पहले ये केस सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे, जो लगातार आर्यन को बेल दिलाने की कोशिश में लगे थे। लेकिन अब आर्यन का केस सीनियर एडवोकेट अमित देसाई लड़ रहे हैं। ये वही हैं जिन्होंने सलमान खान को 2002 हिंट एंड रन केस में बरी करवा चुके हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost