Connect with us

मनोरंजन

Bigg Boss 16: बिग बॉस में भाईजान की जगह लेना चाहते है अशनीर ग्रोवर, ‘कार देखो’ के को फाउंडर बोले- ‘सलमान खान से ज्यादा पैसे देंगे’

Bigg Boss 16: इनकी जगह कितनों ने ली पहले फराह खान ने इसे होस्ट किया उसके बाद करण जौहर भी आए लेकिन हर किसी को शो में सलमान खान को ही होस्ट देखना पसंद है। बिग बॉस शो में किसी ना किसी वजह से बज बना रहता है

Published

नई दिल्ली। बिग बॉस शो को कौन नहीं देखता है। आम आदमी से लेकर सेलेब्रेटी तक हर कोई इसे देखना पसंद करता है। कई तो शो में आना चाहते है। वहीं इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं, और सलमान की होस्टिंग फैंस काफी पसंद करते है। तभी तो इनकी जगह कितनों ने ली पहले फराह खान ने इसे होस्ट किया उसके बाद करण जौहर भी आए लेकिन हर किसी को शो में सलमान खान को ही होस्ट देखना पसंद है। बिग बॉस शो में किसी ना किसी वजह से बज बना रहता है अब बिग बॉस 16 पर अशनीर ग्रोवर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह शो फेलियर्स लोगों का है।

बिग बॉस को बताया बेकार

दरअसल, अशनीर ग्रोवर ने 93.5 रेड एफएम से बात करते हुए कहा कि बिग बॉस शो फेलियर्स के लिए है। इस शो में हारे हुए लोग जाते है। आपको इस शो में कभी कोई भी सक्सेसफुल पर्सन नहीं दिखेगा, आप मुझे इस शो में कभी नहीं देखेंगे। एक वक्त था जब मैं इस शो को बहुत देखा करता था लेकिन अब नहीं देखता हूं। बिग बॉस के मेकर्स ने मुझे अप्रोच किया था लेकिन मैंने हाथ जोड़कर माफी मांग ली कि ऐसा नहीं हो पाएगा। आपको बता दें कि अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक के पहले सीजन में दिखाई दिए थे। हालांकि, दूसरे सीजन में अब वह नहीं दिखाई देंगे।

सलमान खान से ज्यादा पैसे

वहीं अशनीर ने आगे ये भी कहा कि हां अगर बिग बॉस वाले मुझे सलमान खान से ज्यादा पैसे देंगे तो मैं सोच सकता हूं। अशनीर शार्क टैंक के बारे में कहते है कि अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं औकात से होता है। ‘कार देखो’ के को फाउंडर अशनीर ग्रोवर अक्सर अपने कमेंट को लेकर सुर्खियों में रहते है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement