आसिम ने ‘बिगबॉस’ के फिक्स होने के अफवाह को किया खारिज

रियलिटी शो ‘बिगबॉस 13’ के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में शो फिक्स किए जाने की बात कही जा रही थी।

Avatar Written by: February 17, 2020 12:20 pm

मुंबई।  रियलिटी शो ‘बिगबॉस 13’ के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में शो फिक्स किए जाने की बात कही जा रही थी। जो लोग इस अफवाह को सच बता रहे थे कि शो फिक्स है, उनमें प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी शामिल हैं।

asim riaz

इस अफवाह को तब हवा मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फेरिहा ने ट्विटर पर दावा किया कि वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं।

Salman Khan Siddharth Shukla Selfie

फिनाले के प्रसारित होने से पहले ही फेरिहा ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने कलर्स टीवी की नौकरी छोड़ने का फैसला लिया है। मुझे क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम करने का शानदार मौका मिला, लेकिन मैं खुद को एक फिक्स शो का हिस्सा नहीं बना सकती। चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहती है। माफ करें, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।”

इस पर आसिम ने स्पष्टीकरण देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “कुछ भी ऐसा नहीं है। फिक्स कुछ भी नहीं होता..दर्शकों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं और वो (सिद्धार्थ) भी जीता है। इसलिए फिक्स कुछ नहीं है..यही सच है। जो है सामने है तो ऐसा कुछ भी नहीं था।”