Connect with us

मनोरंजन

TMKOC: शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने पर असित मोदी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- जिन लोगों को लगता है कि उनके बिना….

TMKOC: शैलेश लोढ़ा इस शो में बीते 14 सालों से काम कर रहे थे लेकिन अब वो और शो में काम नहीं करना चाहते थे। उनका कहना है कि एक किरदार ने उनकी ग्रोथ को रोक दिया है। अब असित मोदी ने तारक के शो छोड़ने पर उन पर तंज कसा है।

Published

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर एज ग्रुप के लोगों को पसंद आता है। हालांकि बीते 3 तीनों सालों में शो में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। पहले दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने शो को अलविदा कहा। इसके अलावा शो में सोढ़ी और अंजलि मेहता को बदल दिया गया। बीते दिनों ही शो में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया था जिसके  बाद फैंस को बड़ी निराशा हाथ लगी। अब शैलेश लोढ़ा  के शो छोड़ने पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का रिएक्शन आया है।

शो किसी के लिए नहीं रुकता

शैलेश लोढ़ा इस शो में बीते 14 सालों से काम कर रहे थे लेकिन अब वो और शो में काम नहीं करना चाहते थे। उनका कहना था कि एक किरदार ने उनकी ग्रोथ को रोक दिया है। अब असित मोदी ने तारक के शो छोड़ने पर उन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है- मैं सबको जोड़कर रखना चाहता हूं लेकिन जिन लोगों का पेट भर गया हो…उनको मैं क्या ही कहूं। जिन लोगों को लगता है कि उन्होंने करियर में बहुत कुछ कर लिया है और उनको इसी शो तक सीमित नहीं रखा है। इससे उनकी ग्रोथ रुक रही है..वो एक जरूर सोचे और समझे…किसी के लिए शो नहीं रुकता है। अगर पुराने तारक मेहता आना चाहते है और बहुत खुशी की बात है और नए तारक मेहता आते हैं तो वो भी हमारे लिए खुशी की बात..। हमारा लक्ष्य फैंस के चेहरे पर खुशी लाना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TMKOC FANDOM❤ (@tmkocfandom)


नई दयाबेन की तलाश में मेकर्स

गौरतलब है कि शैलेश ने अप्रैल से ही शो की शूटिंग बंद कर दी थी और शो से किनारा कर लिया था। उससे पहले शो से दिशा वकानी,भव्या गांधी, निधि भानुशाली , नेहा मेहता, झील मेहता और गुरुचरण सिंह शो को अलविदा कर चुके हैं। मेकर्स तारक मेहता के अलावा बीते 3 साल से शो के लिए दयाबेन ढूंढ रहे हैं लेकिन मेकर्स के हाथ अभी तक खाली हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement