Connect with us

मनोरंजन

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का पहला गाना रिलीज, आयुष्मान और जितेंद्र की दिखी ‘गबरू’ केमिस्ट्री

आयुष्मान खुराना की फिल्मी शुभ मंगल ज्यादा सावधान अपने नाम को लेकर दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रही है। बता दें, इसकी कहानी गे रिलेशंस पर बेस्ड है। वहीं आज इस फिल्मह का पहला गाना गबरू रिलीज हो गया है। गानें में आयुष्मान खुराना हनी सिंह के एक पुराने के नए वर्जन पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

Published

on

मुंबई। आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान अपने नाम को लेकर दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रही है। बता दें, इसकी कहानी गे रिलेशंस पर बेस्‍ड है। वहीं आज इस फिल्‍म का पहला गाना गबरू रिलीज हो गया है। गानें में आयुष्‍मान खुराना हनी सिंह के एक पुराने के नए वर्जन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। ये गाना इंटरनेशनल विलेजर अलबम का हिस्‍सा था जिसे हनी सिंह के साथ जे स्‍टार ने गाया था।

gabru song

गाने में आप आयुष्मान को अपने प्यार जीतू और उसके परिवार के सामने नाचते हुए देखेंगे। गाने की शुरुआत में आयुष्मान कहते हैं कि मेरी कूल सी एंट्री प्लान करो। इससे साफ है कि वो शादी में आए सभी लोगों का होश उड़ाने के इरादे में हैं। आयुष्मान स्टेज पर और शादी में घूम-घूमकर डांस कर रहे हैं तो वहीं जीतू के पापा यानी गजराज राव उसे आयुष्मान से दूर करने में लगे हुए हैं।

इस गाने से आयुष्मान बता रहे हैं कि वो जीतू को किसी के डर से नहीं छोड़ेंगे। जीतू के पापा को आयुष्मान और उनके रिश्ते के बारे में पता है वो नहीं चाहते कि दोनों साथ रहें।

गबरू को सिंगर रोमी ने गाया है और इसके लिरिक्स वायु ने लिखे हैं। गाने में आप आयुष्मान और गजराज राव की तकरार को भी देखेंगे। दोनों इशारों-इशारों में लड़ाई कर रहे हैं। गजराज राव गुस्से में आयुष्मान को जीतू से दूर कर रहे हैं और आयुष्मान हार नहीं मान रहे। गाने का ये हिस्सा बहुत मजेदार है, साथ ही ये गाना आपकी जुबान पर एक बारी में चढ़ जाता है। इससे ये भी साफ होता है कि ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement