newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गीत पर आयुष्मान खुराना ने कही ये बात

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ आयुष्मान खुराना भी ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गाने में शामिल हैं। उनका कहना है कि यह गाना आज की परिस्थिति को बताता है।

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ आयुष्मान खुराना भी ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गाने में शामिल हैं। उनका कहना है कि यह गाना आज की परिस्थिति को बताता है और एक उज्जवल और बेहतर भविष्य आशा में बनाया गया है।

‘मुस्कुराएगा इंडिया’ पहल के माध्यम से पीएम-केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष के लिए धन जुटाया जा रहा है। इस गाने में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, कृति सैनन, राजकुमार राव, तापसी पन्नू, रकुल प्रीत, सिद्धार्थ मल्होत्रा और क्रिकेटर शिखर धवन भी हैं।

इस बारे में आयुष्मान ने कहा, “इस तरह के संकट में मदद का हर प्रयास मायने रखती है और इस राष्ट्र के जिम्मेदार नागरिकों के रूप में, हम सभी को अपने भाइयों और बहनों की मदद करने के लिए यथासंभव कोशिश करनी चाहिए। हमें अपने राष्ट्र को कोविड-19 से बचाने के लिए सभी मदद की आवश्यकता होगी। जब मैंने सुना कि मेरे उद्योग के सदस्य एक पहल के लिए एकजुट हो रहे हैं जो धन जुटाने में मदद करेगा, मैंने तुरंत हामी भर दी।”

अभिनेता ने आगे कहा, “यह गीत उस स्थिति को बताता है जहां हम आज हैं और एक उज्जवल और बेहतर भविष्य की आशा करते हैं और मैं इससे तुरंत जुड़ गया। हम सभी को इस समय में सकारात्मक रहने की जरूरत है। हम धैर्य बनाए हुए हैं और हम इससे उबरेंगे। हमें एकजुट रहने और इससे लड़ने की जरूरत है।”