Connect with us

मनोरंजन

Anupama 29 september 2022: किंजल को बहका कर शाह हाउस ले जाएंगे बा और वनराज तो राखी लेगी शाह परिवार से बदला

Anupama 29 september 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बा और वनराज किंजल पर दबाव बनाते हैं और किंजल दोनों की बातें सुनकर शाह हाउस चलने के लिए तैयार हो जाती है। अनुपमा चेतावनी देते हुए कहती है कि आप किंजल को यहां से ले तो जा रहे है लेकिन उस पर दबाव बनाने की कोशिश मत करना।

Published

on

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा पारितोष का नाटक बंद करके उसे शाह हाउस भेज देती है। वनराज खुद अनुज से माफी मांग कर पारितोष को लेकर चला जाता है। वही वनराज और बा किंजल को घर चलने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज किंजल को समझाने की कोशिश करता है लेकिन अनुपमा इसका विरोध करती हैं।

शाह हाउस जाएगी किंजल

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बा और वनराज किंजल पर दबाव बनाते हैं और किंजल दोनों की बातें सुनकर शाह हाउस चलने के लिए तैयार हो जाती है। अनुपमा चेतावनी देते हुए कहती है कि आप किंजल को यहां से ले तो जा रहे है लेकिन उस पर दबाव बनाने की कोशिश मत करना..। वनराज कहता है कि हर चीज में खुद को घुसने की जरूरत नहीं है। किंजल शाह हाउस चली तो जाती है लेकिन अनुपमा को उसकी बहुत चिंता होती है। शाह हाउस पहुंचकर किंजल साफ कर देती है कि वो सिर्फ परिवार के लिए आई है,कोई भी उस पर दवाब बनाने की कोशिश न करें।

राखी फोड़ेगी बड़ा बम

दूसरी तरफ बरखा अनुपमा को भड़काने की कोशिश करती है तो अनुपमा हर चीज का जवाब देती है। अनुपमा कहती है कि जैसे आपको दूसरा मौका दिया…वैसे पारितोष को भी किंजल दूसरा मौका दे सकती है लेकिन बिना किसी के दबाव में आए। तभी राखी अनुपमा के घर पहुंचकर शोर मचा देती है कि किंजल को शाह हाउस क्यों भेजा। वो कहती है कि तुम्हें किंजल को रोकना चाहिए था लेकिन तुमने उसे भेज दिया। राखी गुस्से में कुछ बड़ा करने का फैसला लेती है। वहीं अनुज अनुपमा से मामले में ज्यादा दखल नहीं देने के लिए कहता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement