Anupamaa 9 April 2022: वनराज की नौकरी के लिए मालविका के आगे हाथ फैलाएगी बा, क्या अनुज देगा दूसरा मौका!

Anupamaa 9 April 2022:आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि घर में अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। हंसमुख, जीके, जिग्नेश, किंजल और समर मिलकर शादी की तैयारियों के लिए साथ बैठते हैं।अनुज कहता है कि वो  हमेशा से अनु से शादी करने का सपना देखता आया है

Avatar Written by: April 9, 2022 1:10 pm

नई दिल्ली। अनुपमा टीवी सीरियल फैंस का फेवरेट शो है जिसमें अनुज और अनुपमा का प्यार और वनराज के साथ उसकी सीधी टक्कर सभी को पसंद आ रही हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा है कि अनुज और अनुपमा की शादी तय हो चुकी है और शादी शाह हाउस से ही होगी। उधर वनराज और काव्या की नौकरी जा चुकी है और दोनों ही बेरोजगार बैठे हैं। तोशू में नौकरी जाने की सारी भड़ास अनुपमा पर निकालता है लेकिन अनुज सब कुछ संभाल लेता है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी लोग अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारियों में लगे होंगे।

शादी की तैयारियां शुरू

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि घर में अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। हंसमुख, जीके, जिग्नेश, किंजल और समर मिलकर शादी की तैयारियों के लिए साथ बैठते हैं।अनुज कहता है कि वो  हमेशा से अनु से शादी करने का सपना देखता आया है और अब उसकी शादी हो रही है। इसलिए वो कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है।अनुपमा कहती है कि  ये उसकी दूसरी शादी है लेकिन उसे याद नहीं की पहली शादी कैसे हुई थी। इस बार वो अपनी पसंद का लहंगा, चुनरी और मेहंदी लगवाएगी। वहीं दूसरी तरफ लीला बापूजी को ताना मारते हुए कहती है कि आप अपनी बेटी की शादी में बिजी हैं और यहां आपका बेटा गुस्से से पागल हो रहा है। बापूजी कहते हैं कि जो कुछ हो रहा है उसमें मैं क्या करूं..ये वनराज की गलती है। बा कहती है कि वनराज टूट चुका है और आत्महत्या की बात कह रहा है।

अनुपमा पर बरसेगी मालविका

वहीं लीला वनराज के पास जाती है और कहती है कि वो नौकरी के बारे में मालविका से बात करेगी। वहीं मालविका अनुपमा से खफा होकर कहती है कि तुमने ही अनुज से सिफारिश कर बोर्ड में वापसी की बात कही है। हालांकि अनुपमा इसके लिए मना करती है। वो कहती है कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया। तभी अनुज बताता है कि ये सब उसने किया है।

Latest