Connect with us

मनोरंजन

Anupama 23 January 2023: समर-डिंपी की लव स्टोरी में विलेन बनेगी बा तो माया के चक्रव्यूह से कैसे बाहर निकलेंगे अनुज-अनुपमा

Anupama 23 January 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, अनुज और छोटी हवा-हवाई गाने पर धमाकेदार डांस करते हैं। जिसके बाद समर  डिंपल से माफी मांगता है और कहता है कि बा की तरफ से माफी लेकिन डिंपल कहती है कि बा की बातें दिल में तीर की तरह लगती हैं।

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि बा और अनुपमा के बीच भयंकर लड़ाई होती है। बा डिंपल को समर के करीब देखकर चिढ़ जाती है और वहीं तमाशा करती है, हालांकि अनुपमा सब संभाल लेती है।आज के एपिसोड में अनुपमा और माया की मुलाकात होने वाली है।

anupama.jpg1

तोशू फिर करेगा कांड

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, अनुज और छोटी हवा-हवाई गाने पर धमाकेदार डांस करते हैं। जिसके बाद समर  डिंपल से माफी मांगता है और कहता है कि बा की तरफ से माफी लेकिन डिंपल कहती है कि बा की बातें दिल में तीर की तरह लगती हैं। अनुपमा डिंपी को समझाते हुए कहती है कि बा जैसी भी है लेकिन बड़ो की बात का जवाब बात से देना बदतमीजी से नहीं। दूसरी तरफ तोशू के कांड खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। वो अपने दोस्त से गाड़ी लेकर आता है, वो भी झूठ बोलकर। तोशू का दोस्त गाड़ी वापस लेने के लिए आता है लेकिन दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है क्योंकि तोशू ने दोस्त की गाड़ी ठोक दी है। वनराज जैसे-तैसे मामले को संभालने की कोशिश करता है।

maya.jpg1

पनप रहा डिंपल और समर के बीच प्यार

छोटी अनु माया से मिलने की जिद करती है और कहती है कि पहले वो माया से मिलेगी और बाद में पतंग उड़ाएगी। जिसके बाद काव्या का सरप्राइज सामने आता है। वो एक परफ्यूम लॉन्च करती है और स्टेज पर ग्लैमरस पोज देती है। सभी लोग तालियां और सीटियां बजाते हैं लेकिन बा और वनराज मुंह बनाते हैं। हालांकि बाकी सभी लोग खुश होते हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया अनुज और अनुपमा की पतंग काट देती है और दोनों से कहती है कि वो छोटी अनु को लेने के लिए आई है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement