Bade Miyan Chote miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ “बड़े मियां छोटे मियां” फिल्म से जुड़ा इस खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम

Bade Miyan Chote miyan: ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की अब तक कि सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म होने वाली है – बड़े मियां और छोटे मियां।

Avatar Written by: November 27, 2022 1:18 pm

नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये साल ज्यादा अच्छा नही रहा है। उनकी पांच फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं। राम सेतु फ़िल्म से मेकर्स को उम्मीद थी कि ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी लेकिन उस फिल्म से भी मेकर्स के हाथ, निराशा लगी है। लेकिन, शायद 2023 अक्षय कुमार के लिए कुछ अच्छा साबित होने वाला है क्योंकि अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्म 2023 में रिलीज़ होने वाली हैं। सेल्फी, कैप्सूल गिल, ओह माय गॉड 2, सोराराई पोतरु रीमेक, और बड़े मियां छोटे मियां ये सभी फ़िल्म 2023 में रिलीज़ होने वाली हैं। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ दिखने वाले हैं। वहीं अब इस बड़ी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के साथ एक नया नाम जुड़ गया है यहां हम आपको वही बताने वाले हैं।

पिंकविला की खबर के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां फ़िल्म में अक्षय कुमार और टाइगर के श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर भी देखने को मिलने वाली हैं। पिंकविला को करीबी सूत्रों से पता चला है कि इस फ़िल्म के लिए मानुषी छिल्लर को अब पक्का कर लिया गया है और तीन स्टार कास्ट को लॉक कर दिया गया है।

बड़े मियां छोटे मियां बिग बजट की फ़िल्म है। जिसमे हाई एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाले हैं। इन एक्शन सीन को निभाने के लिए हॉलीवुड के जाने माने एक्शन ट्रेनर मदद करने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की अब तक कि सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म होने वाली है – बड़े मियां और छोटे मियां।

फिलहाल फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन काम पर है और उम्मीद की जा रही है कि जनवरी के महीने तक फ़िल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो जाएगी और कहानी शूट के लिए तैयार हो जाएगी। अगर बड़े मियां छोटे मियां फ़िल्म की रिलीज़ डेट की बात करें तो, फ़िल्म फ़िल्म दिसम्बर 2023 में रिलीज़ होगी। क्रिसमस के मौके पर ये फ़िल्म आपको देखने को मिल सकती है।

मानुषी छिल्लर हमें सम्राट पृथ्वीराज फ़िल्म में संयोगिता की भूमिका निभाते दिखी थीं। वहीं उनकी फिल्म तेहरान और द ग्रेट इंडियन आर्मी भी लाइन में है, और अब बड़े मियां छोटे मियां के साथ भी उनका नाम जुड़ गया है। टाइगर श्रॉफ 2023 में गनपत और बड़े मियां छोटे मियां फ़िल्म में दिखने वाले हैं वहीं शाहरुख खान की जवान में भी कैमियो की भूमिका निभाने वाले हैं।