कोरोनावायरस का बॉलीवुड पर कहर : फिल्म ’83’ की रिलीज पर लगी रोक

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ’83’ की रिलीज पर फिलहाल दुनिया भर में फैले कोरोनावायरस के घातक प्रकोप के बीच रोक लगा दी गई है। यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

Avatar Written by: March 20, 2020 1:47 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ’83’ की रिलीज पर फिलहाल दुनिया भर में फैले कोरोनावायरस के घातक प्रकोप के बीच रोक लगा दी गई है। यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

fil 83

फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कोविड-19 के हालिया प्रकोप और स्वास्थ्य को लेकर बढ़ती चिंता की बात को ध्यान में रखते हुए ’83’ की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। एक बार स्थिति सामान्य होने पर हम इसकी रिलीज के बारे में कोई फैसला लेंगे।”

film 83 4

उन्होंने आगे लिखा, “हम प्रशंसकों से सभी जरूरी सावधानियां बरतने और अपने प्रियजनों का ख्याल रखने की अपील करते हैं। ’83’ रूकावटों का सामना करने वाली एक फिल्म है और उम्मीद करते हैं कि हम जल्द ही इसे पार कर वापस आ पाएंगे।”

रणवीर ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “’83’ सिर्फ हमारी फिल्म नहीं है बल्कि यह पूरे देश की फिल्म है, लेकिन स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोपरि है। सुरक्षित रहें और ख्याल रखें। हम जल्द ही वापस आएंगे।” फिल्म की कहानी साल 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है।