कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, बांद्रा कोर्ट ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

FIR against Kangana : बेबाकी से अपनी बात रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुश्किलों में घिर गई है। दरअसल मुंबई की बांद्रा कोर्ट (Bandra magistrate court) ने कंगना रनौत के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Avatar Written by: October 17, 2020 1:58 pm
Kangana Ranaut

नई दिल्ली। बेबाकी से अपनी बात रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुश्किलों में घिर गई है। दरअसल मुंबई की बांद्रा कोर्ट (Bandra magistrate court) ने कंगना रनौत के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने याचिका दायर की है। इस याचिका में कहा गया कि कंगना अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदु-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के बयानों और उनके ट्वीट के जरिए दोनों समुदाय के बीच नफरत बढ़ती है।

Kangana

याचिका में कहा गया है कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, कंगना हर जगह बॉलीवुड के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। वह लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं।

Kangana Ranaut

शख्स ने सबूत के तौर पर कोर्ट में कई ट्वीट भी सामने रखे। एफआईआर के बाद कंगना को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। अगर कंगना के खिलाफ सबूत मिलते हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। बता दें कि कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा में हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस और ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।