Connect with us

मनोरंजन

Vikram Vedha First Review: टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़े कैसी हैं विक्रम वेधा फिल्म, क्यों हर तरफ हो रही ऋतिक रोशन की चर्चा

Vikram Vedha First Review: विक्रम वेधा के साथ साउथ की  मेगा बजट फिल्म पोन्नियिन सेल्वन भी कल ही रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के बीच बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। इसी बीच विक्रम वेधा का पहला रिव्यू सामने आ गया है

Published

on

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा कल यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विक्रम वेधा के साथ साउथ की  मेगा बजट फिल्म पोन्नियिन सेल्वन भी कल ही रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के बीच बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। इसी बीच विक्रम वेधा का पहला रिव्यू सामने आ गया है जो काफी धमाकेदार है। फिल्म को लगभग सभी क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने भी फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार देते हुए 4 स्टार्स दिए हैं। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। विक्रम वेधा को भारत के अलावा यूएस में रिलीज 600 से ज्यादा लोकेशन पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म को बताया गया पैसा वसूल

सोशल मीडिया पर फिल्म विक्रम वेधा रिलीज से पहले छाई हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है-मनोरंजक, शानदार ढंग से एक्जिक्यूट, #VV में यह सब है- शैली, सार, रहस्य… #ऋतिक रोशन और #SaifAliKhan …। फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने भी फिल्म को पैसा वसूल बताया है। सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं और फिल्म देखने की अपील भी कर रहे हैं। खास बात ये है कि फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फैंस को इस फिल्म में साउथ का फील आने वाला है क्योंकि ये साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है और इसे उसी फील के साथ शूट किया गया है।


ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ेगी विक्रम वेधा

कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती हैं। फिल्म की समीक्षा को देखकर लगता है कि फैंस को फिल्म को मिस नहीं करना चाहिए। भले ही फिल्म को जोरदार रिव्यू मिला है लेकिन कल मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन भी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में भी बड़े स्टार्स है ऐसे में ये फिल्म विक्रम वेधा के लिए बड़ी चुनौती बन सकती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement