Connect with us

मनोरंजन

Naga Chaitanya: ‘पहले चुप रहता है लेकिन अब…’, समांथा से तलाक पर पहली बार नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी

Naga Chaitanya: आमिर खान को लेकर नागा ने बताया कि वो कोविड के टाइम से ही एक्टर के साथ फिल्म थैंक्यू में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि- मुझे जीवन को बेहतर तरीके से जीने के लिए प्रेरणा दी है। उनसे मैंने जिंदगी के नए सबक सीखें हैं।

Published

नई दिल्ली। बीते साल से ही साउथ का पावर कपल रहे सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य चर्चा में है। दोनों के तलाक से फैंस काफी दुखी हैं। समांथा कई बार इशारों-इशारों में अपने तलाक के बारे में बात कर चुकी हैं लेकिन पहली बार नागा चैतन्य ने अपने टूटे रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने अपने दिल की बात रखी है। बता दें कि नागा इस वक्त ‘थैंक्यू’ में दिखने वाले हैं जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ किया है। एक्टर ने अपने हालिया बयान में आमिर खान की खूब तारीफ की और बताया कि उसने मिलकर उनकी जिंदगी को नई दिशा मिली है।

 अब मैं मैच्योर हूं- नागा चैतन्य

मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में  नागा ने कहा कि पहले की तुलना में उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आया है। वो पहले से ज्यादा मैच्योर हो चुके है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि पहले मैं चुप रहना पसंद करता था और अपनी भावनाओं को अच्छे से दूसरे के सामने नहीं रख पाता था। लेकिन अब मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया है। मैं अपने परिवार और दोस्तों के बेहद करीब हूं और अब अपनी भावनाओं को ठीक से व्यक्त भी करने लगा हूं।मैं पहले से  मैच्योर हो गया हूं।’

नागा ने  की आमिर खान की तारीफ

आमिर खान को लेकर नागा ने बताया कि वो कोविड के टाइम से ही एक्टर के साथ फिल्म थैंक्यू में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि- मुझे जीवन को बेहतर तरीके से जीने के लिए प्रेरणा दी है। उनसे मैंने जिंदगी के नए सबक सीखें हैं। बता दें कि समांथा और नागा दोनों ने ही कभी तलाक की वजह का खुलासा नहीं किया है। तलाक के बाद से लगातार खबरें आ रही हैं कि नागा एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं।  शोभिता धूलिपाला मणिरत्नम की पीएस-1 में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनका छोटा सा रोल है। काम की बात करे तो थैंक्यू इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement