Connect with us

मनोरंजन

Celebrities who died of cardiac arrests: राजू श्रीवास्तव से पहले इन सितारों की अचानक मौत से फैंस को लगा था झटका

Celebrities who died of cardiac arrests: अस्पताल में 42 दिनों तक रहे कॉमेडियन को लेकर बीच-बीच में खबरें भी सामने आई थी कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन आज आई खबर ने सभी को तोड़ दिया। कॉमेडियन के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले दुख जता रहे हैं।

Published

on

RAJU7

नई दिल्ली। आज बुधवार को सबके लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। दरअसल, 58 साल की उम्र में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। 42 दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद कॉमेडियन का निधन हुआ है। बता दें कि बीते महीने 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव जिम में अचानक बेहोश होकर गिर गए थे जिसके बाद उन्हें जब दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने कॉमेडियन को हार्ट अटैक आने की बात कही थी साथ ही ये भी बताया कि उनका ब्रेन भी डेड हो गया। अस्पताल में 42 दिनों तक रहे कॉमेडियन को लेकर बीच-बीच में खबरें भी सामने आई थी कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन आज आई खबर ने सभी को तोड़ दिया। कॉमेडियन के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले दुख जता रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के निधन से पहले भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में कई ऐसे मामले देखने को मिले हैं जब अचानक दिल का दौरा पड़ने से सेलेब्स की मौत हो गई। चलिए आपको बताते हैं ऐसे ही कई और सेलेब्स के बारे में जिन्हें अचानक आए दिल के दौरे की वजह से अपनी जान गवानी पड़ी।

kk1

सिंगिंग की दुनिया में अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले सिंगर केके की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई थी। उनका नाम कृष्णकुमार कुन्नथ था लेकिन वो केके नाम से मशहूर थे। 53 साल के सिंगर एक कॉन्सर्ट में थे जहां अचानक उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। ऐसे में जब तक उन्हें रूम में आराम के लिए ले जाया गया तो वो पूरे पसीने से भर चुके थे। बाद में जब सिंगर का पोस्टमार्टम हुआ तो ये बात सामने आई कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

Siddharth Shukla

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को कौन नहीं जानता। फिटनेस फ्रीक एक्टर को कोई दिल की बीमारी नहीं थी लेकिन रात में सोते हुए अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद सुबह ये जानकारी सामने आई कि उनकी मौत हो गई है। बताया ये भी गया था कि 40 साल के एक्टर को रात में सीने में दर्द हो रहा था जिसके बाद उनकी मां ने उन्हे पेन किलर दिया था। एक्टर की मौत की खबर ने भी सभी को चौंका दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत ने भी लोगों को चौंका दिया था। एक्ट्रेस की मौत दुबई में हुई थी। एक्ट्रेस वहां एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी, जहां हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई थी।

पुनीत राजकुमार

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की मौत साउथ इंडस्ट्री के लिए किसी सदमें से कम नहीं थी। 46 साल के पुनीत की मौत भी दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। फैंस के बीच मशहूर पुनीत अपने दान-पुण्य के काम के लिए भी जाने जाते थे।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की मौत भी हार्ट अटैक की वजह से ही हुई थी। राज कौशल 49 साल के थे। घर पर होने के दौरान ही उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद जब उन्हें अस्पताल के लिए ले जाया जा रहा था तो रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी। पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था।

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 3 जुलाई 2020 को आखिरी सांस ली थी। उन्हें भी दिल का दौरा पड़ा था। 71 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। रिपोर्ट की मानें तो सांस लेने में उन्हें दिक्कत हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बीच में उनकी तबीयत ठीक हो गई थी लेकिन अचानक उनके निधन की खबर सामने आई।

एक्टर अमित मिस्त्री की मौत भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से ही हुई थी। 47 साल के अमित मिस्त्री की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई थी। एक्टर अपनी मां के साथ अकेले रहते थे। आखिरी बार एक्टर अमेजन प्राइम की सीरीज बैंडिश बैंडिट्स में दिखे थे।

कन्नड़ फिल्मों के फेमस एक्टर चिरंजीवी सरजा की मौत हृदय गति रुकने से हुई थी। बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हुआ था। एक्टर चिरंजीवी सरजा 39 साल के थे। दोपहर करीब 1 बजे एक्टर अपने पिता से फोन पर बात कर रहे थे इसी दौरान उन्हें काफी पसीना आने लगा और वो गिर पड़े। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement